घर > समाचार > कंपनी समाचार > डेस्क खड़े के पांच स्वास्थ्य लाभ
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

डेस्क खड़े के पांच स्वास्थ्य लाभ

किट्टी सांग 2017-07-11 16:50:49
मोटापे की जोखिम को कम Levine अनुसंधान शुरू किया एक उम्र के पुराने स्वास्थ्य प्रश्न में एक जांच के रूप में: क्यों कुछ लोग वजन बढ़ाने और अन्य की नहीं। वह और उनके सहयोगियों ने एक समूह जो उन्हें 1000 के बारे में और अधिक कैलोरी से वे पहले लेने गया था शामिल सभी एक समान आहार पर डाल दिया, थोड़ा नियमित व्यायाम में लगे कार्यालय कर्मचारियों की भर्ती और उन्हें अपने व्यायाम की आदतों को बदलने से ना करे। लेकिन जबकि दूसरों स्लिम रहे मानकीकृत आहार और व्यायाम परहेजों के बावजूद, कुछ प्रतिभागियों वजन प्राप्त की। 


टाइप 2 का जोखिम को कम मधुमेह और अन्य चयापचय समस्याओं बैठे के हानिकारक स्वास्थ्य प्रभावों- और खड़े का लाभ-सरल मोटापे से परे जाने के लिए दिखाई देते हैं। Levine और दूसरों द्वारा उसी अध्ययन के कुछ पाया है कि समय की विस्तारित अवधि के लिए बैठे खून, नाटकीय रूप से टाइप 2 मधुमेह की संभावना बढ़ जाती है कि चयापचय सिंड्रोम के रूप में जाना जाता हालत के भाग में ग्लूकोज के स्तर को विनियमित करने में कम प्रभाव के साथ सहसंबद्ध है। 

हृदय के जोखिम को कम रोग वैज्ञानिक सबूत है कि बैठे हृदय प्रणाली के लिए बुरा है सभी जब ब्रिटिश शोधकर्ताओं ने लंदन में हृदय रोग की दर की तुलना में वापस 1950 के दशक, के रास्ते ड्राइवर (जो बैठ) बस और बस कंडक्टर (जो खड़े हो जाओ) और पाया कि पूर्व समूह कहीं अधिक दिल के दौरे और अन्य समस्याओं के बाद से अनुभव किया जाता है।

 कैंसर के जोखिम को कम लंबे समय तक मृत्यु दर जोखिम को कम घटा हुआ मोटापा, मधुमेह, हृदय रोग और कैंसर के कारण, अध्ययन की एक संख्या एक व्यक्ति बैठे खर्च करता है समय की मात्रा और उनके बीच मजबूत correlations मिल गया है या समय का एक दिया अवधि के भीतर मरने का उसे मौका