घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट धातु प्रसंस्करण के झुकने परीक्षण के लिए महत्वपूर्ण अंक
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु प्रसंस्करण के झुकने परीक्षण के लिए महत्वपूर्ण अंक

एंजेलीना दांग मूल 2015-10-13 13:03:51
हम, शीट धातु झुकने की प्रक्रिया के लिए शीट धातु प्रसंस्करण में निम्नलिखित कृपया का उपयोग करेगा Houdry शीट धातु निर्माण कारखाना परीक्षण झुकने धातु प्रसंस्करण के मुख्य बिंदुओं को पेश करने के लिए:
चित्र पर 1. देखो एक कोने पहला दृश्य, या चित्र झुकने दिशा सही है की पुष्टि ड्राइंग परिप्रेक्ष्य अपनाकर देखने का तीसरा कोण है, की पुष्टि की।

2. सामग्री चित्र सत्यापित करें, मोटाई परीक्षण प्रत्येक मोड़ ड्राइंग के आकार के अनुसार, सही है, किनारे करने के लिए सहिष्णुता आकार, छेद के आकार को सुनिश्चित करते हैं।
3. नहीं किसी भी सतह के उपचार, A1 सतह ऐसे उभार, खरोज, खरोंच के रूप में बुरा दोष है की अनुमति नहीं है, तो झुकने चाकू, उत्पाद आवश्यकताओं के अनुरूप चेक, बी ऐसे उभार, खरोज के रूप में बुरा दोषों का सामना करने में, खरोंच निश्चित है सीमा, ग्राहकों या कारखाने मानक की आवश्यकताओं के अनुसार निष्पादित।
4. विद्युत उत्पादों के लिए, सामग्री की सतह खरोंच, खरोंच, उभार, खरोज, जंग और अन्य प्रतिकूल नहीं हो सकता।प्रत्येक उत्पाद को साफ करने के लिए साफ, स्वच्छ, और जंग प्रूफ तेल ब्रश के साथ फिल्म से अलग किया जाना चाहिए।
Electrolytic थाली, एल्यूमीनियम जस्ता प्लेट, एल्यूमिनियम प्लेट प्रसंस्करण के साथ 5 और उत्पाद की सतह के साथ किसी भी सौदे करना नहीं है, सतह मशीनिंग उत्पाद डाल अलग कागज, और स्टैकिंग, की आवश्यकता है, खरोंच, खरोंच, खरोज, मुद्रांकन नहीं हो सकता आपरेशन की आवश्यकताओं के अनुरूप होना चाहिए, compressive विरूपण कम होगी, बहुत ज्यादा नहीं डाल सकते हैं।
6. एल्यूमिनियम उत्पादों के झुकने की प्रक्रिया में वापस ड्राइंग के बाद, उत्पाद सतह मशीनिंग workpiece के खरोंच प्रत्येक के मामले में, इस तरह के संरक्षण के रूप में पैकिंग सामग्री प्लास्टिक बैग, या मोती कपास, बुलबुला लपेटो का उपयोग कर समाप्त, खरोंच, खरोंच, खरोज, मुद्रांकन नहीं हो सकता संचालन की प्रक्रिया में अन्य।
7. workpiece की सतह खरोंच, खरोंच, खरोज, उभार है, तो ग्राहकों या न्याय के कारखाने मानक की आवश्यकताओं के अनुसार क्रियान्वित कृपया।
उत्पादों के बैच प्रोसेसिंग के लिए 8., ऑपरेटरों थोड़ा करके हानिकारक बैच के कार्यक्रमों को संशोधित करने के लिए मोल्ड रेल स्थिति, ढीले पहनने को रोकने के लिए, प्रसंस्करण के दृश्य के लिए हर 0.5 घंटे नमूने चाहिए सीधे और इतने पर नहीं है।
अंतिम निरीक्षण, पहली निरीक्षण कर्मियों के सिद्धांत एक दूसरे से कंपित किया जाना चाहिए जब 9. झुका, कि पहले निरीक्षण और अंतिम निरीक्षण, अंतिम निरीक्षण (जड़ता कारण प्रसंस्करण त्रुटि के मामले बाहर की जाँच में) एक ही व्यक्ति द्वारा निरीक्षण नहीं किया जा सकता, नमूना लेने के लिए मानकों के साथ सख्त अनुसार नमूना।नमूना, नमूना छितरी नमूना प्रतिनिधि है बनाने जाना चाहिए।
शीट धातु प्रसंस्करण के बारे में अधिक ज्ञान, www.sheetmetal-fabrication.com पर किंग काउंटी हवाई जहाज़ के पहिये कारखाने पर ध्यान देना कृपया