घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट धातु प्रसंस्करण सामग्री निर्णय
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु प्रसंस्करण सामग्री निर्णय

एंजेलीना दांग मूल 2015-10-14 10:29:31
कीमतों में अंतर मुख्य रूप से निकल सामग्री के बारे में 500 युआन / टन से 201 की कीमत और 304 अलग है, जिसमें बड़ा है के बीच आमतौर पर, स्टेनलेस स्टील सामग्री, 201, 304, 316 एल का इस्तेमाल किया, 316 एल कीमत 1000 में 304 युआन के बारे में महंगा है / टन।
201 चीन के लिए 00 cr17ni14mo2 बराबर 0 cr18ni9 316 एल के चीन के एक cr17mn6ni5n 304 चीनी के बराबर है
स्टेनलेस स्टील GB1220-2007 मानक: 201, 304, 316 एल अमेरिकी मानक, रिश्तेदार चीन हैअर्थात्, जंग प्रतिरोध - अर्थात्, स्टेनलेस, भी एसिड युक्त मध्यम में है, क्षार, नमक जंग की क्षमता है - स्टेनलेस स्टील वायुमंडलीय ऑक्सीकरण के लिए प्रतिरोध की क्षमता है।
लेकिन जंग का विरोध करने के लिए अपनी क्षमता के आकार की स्थिति और पर्यावरण मध्यम प्रकार और परिवर्तन का उपयोग कर, स्टील से ही की रासायनिक संरचना, और प्रत्येक राज्य के साथ था। 
201 सूखी साफ वातावरण जंग के लिए आसान नहीं है, लेकिन क्षार, गीला या एसिड, नमक सामग्री वातावरण में जंग के लिए आसान है;
वातावरण में एक सूखी क्लीनर में 304, बिल्कुल उत्कृष्ट जंग प्रतिरोध है, लेकिन समुद्री नमक कोहरे का एक बड़ा सौदा है, जल्द ही जंग होगी शामिल में यह तटीय इलाकों में ले जाया जाएगा;316 स्टील पाइप अच्छा है;
तो, नहीं किसी भी वातावरण जंग में स्टेनलेस स्टील के किसी भी प्रकार, कोई जंग।स्टेनलेस स्टील, एक बहुत पतली और ठीक है और स्थिर ठोस अमीर क्रोमियम ऑक्साइड फिल्म की एक परत की सतह (सुरक्षात्मक फिल्म) पर बनाई है
, में रिसना ऑक्सीकरण के लिए जारी है, और जंग का विरोध करने की क्षमता के लिए ऑक्सीजन रोकें।आप किसी कारण है एक बार, इस फिल्म को लगातार करेंगे लगातार घुसपैठ या धातु लोहे के परमाणु जुदाई बाहर unceasingly मूल बच्चे में, हवा या तरल ऑक्सीजन नष्ट कर दिया गया
ढीला लोहे के आक्साइड बनाने, सोने की सतह लगातार भी जंग कर रहे हैं।सतह फिल्म के रूप में कई क्षतिग्रस्त है
दैनिक जीवन में अधिक देखें निम्न प्रकार है:
1. स्टेनलेस स्टील के बीच अन्य धूल की धातु तत्व या विषम धातु के कणों की सामग्री के साथ, नम हवा में, संलग्नक और गाढ़ा पानी रोकने स्टेनलेस स्टील की सतह पर जमा,दोनों, सुरक्षात्मक फिल्म क्षतिग्रस्त है विद्युत रासायनिक प्रतिक्रिया से चलाता है एक साथ एक माइक्रो बैटरी के रूप में, विद्युत जंग फोन करने के लिए होगा। 
2. पानी की शर्त के तहत (जैसे तरबूज के बीज, नूडल सूप, थूक, आदि) के रूप में स्टेनलेस स्टील की सतह आसंजन जैविक तरल पदार्थ, ऑक्सीजन, कार्बनिक अम्ल है,एक लंबे समय के लिए, धातु की सतह के कार्बनिक अम्ल जंग।
3. अम्ल, क्षार, नमक पदार्थ (जैसे, कास्टिक सोडा, पत्थर छप पानी की दीवारों को सजाने) युक्त स्टेनलेस स्टील की सतह आसंजन, स्थानीय क्षरण हो। 
हवा में प्रदूषण नहीं है 4. जहां मुठभेड़ संक्षेपण पानी, सल्फ्यूरिक एसिड, नाइट्रिक एसिड, एसिटिक एसिड, तरल, रासायनिक जंग के गठन (जैसे, सल्फर, कार्बन आक्साइड, वायुमंडलीय नाइट्रस ऑक्साइड का एक बहुत कुछ शामिल है)।
मेंशीट धातु प्रसंस्करणकैसे निर्धारित करने के लिए स्टेनलेस स्टील, 304, 201 की तरह है, अपनी आँखों से 316 एल स्टेनलेस स्टील उपलब्ध हैं स्टेनलेस स्टील सामग्री, स्टेनलेस स्टील स्टेनलेस स्टील रासायनिक संरचना डिटेक्टर टेस्ट की तरह का निर्धारण करने के लिए मुश्किल है, औरइस विधि सटीकता उच्च है, लेकिन अधिक परेशानी, सामान्य कंपनी ऐसी कोई उपकरण है, बाजार सुविधाजनक और व्यावहारिक रिश्तेदार सामग्री, निर्धारित करने के लिए रंग, इसके विपरीत रंग दिखाएगा स्टेनलेस स्टील की सतह में एक स्टेनलेस स्टील परीक्षण दवा पानी की बूंदों है, लेकिन सटीकता अधिक नहीं है।  

एंजेलीना, मेल से संपर्क करें: sales3@sheetmetal-fabrication.com