घर > समाचार > उद्योग समाचार > शीट मेटल फैब्रिकेशन हमारे जीवन से निकटता से संबंधित है
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट मेटल फैब्रिकेशन हमारे जीवन से निकटता से संबंधित है

हौड्री 2022-10-12 17:54:00

शीट धातु निर्माण सेवा एक बहुत ही मांग वाला उद्योग है, जो हमारे जीवन से निकटता से जुड़ा हुआ है। कुल मिलाकर, हाल के वर्षों में शीट मेटल उद्योग तेजी से विकसित हुआ है। कई उद्यम छोटे कारखानों से बड़े उद्यमों तक विकसित हुए हैं। एक-दो मशीनों में दर्जनों मशीनें बढ़ गई हैं। इसकी वजह शीट मेटल की मांग में लगातार हो रही बढ़ोतरी है। शीट मेटल फैब्रिकेशन कंपनियां बहुत सारा कारोबार लाती हैं। अन्य विनिर्माण उद्योगों की तुलना में, शीट धातु निर्माण उद्योग की वार्षिक वृद्धि दर विनिर्माण उद्योग की तुलना में बहुत अधिक है, और मुनाफा भी बहुत समृद्ध है, जिसने हमारी प्रतिस्पर्धात्मकता को बहुत प्रभावित किया है। शीट धातु निर्माण कारखाना दस साल से अधिक के लिए।
कंपनी का विकास और विकास जारी है, और मशीनरी और उपकरण लगातार अपडेट किए जा रहे हैं। पंच स्वचालित ब्लैंकिंग पोर्ट, एयर ब्लोइंग डिवाइस आदि से लैस है, और मशीन का प्रोग्रामिंग सॉफ्टवेयर भी मूल डॉस के बजाय एफएमएस उपकरण का उपयोग करता है। इसका उद्देश्य उत्पादन क्षमता को अधिकतम करना है।
के तौर पर शीट धातु निर्माण निर्माता, हमारा उद्देश्य उत्पादन क्षमता में लगातार सुधार करना, उत्पादन लागत को कम करना और ग्राहकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और प्रतिस्पर्धी कीमतों में सुधार करना है।