घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट मेटल फैब्रिकेशन फैक्ट्री शीट मेटल के मुख्य उपयोगों के बारे में बात करती है
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट मेटल फैब्रिकेशन फैक्ट्री शीट मेटल के मुख्य उपयोगों के बारे में बात करती है

हौड्री 2022-08-25 14:41:24

बाजार में स्टैम्पिंग के लिए उपयुक्त कई शीट धातु सामग्री हैं, इसलिए आज शीट धातु निर्माण कारखाना आपको शीट मेटल के मुख्य उपयोगों के बारे में बताएंगे।
1. साधारण कोल्ड रोल्ड शीट एसपीसीसी का तात्पर्य कोल्ड रोलिंग मिल के माध्यम से आवश्यक मोटाई के कॉइल और कॉइल में स्टील सिल्लियों के निरंतर रोलिंग से है। एसपीसीसी की सतह पर कोई सुरक्षा नहीं है, और हवा के संपर्क में आने पर ऑक्सीकरण करना आसान होता है, विशेष रूप से आर्द्र वातावरण में, ऑक्सीकरण की गति तेज हो जाती है, और गहरा लाल जंग दिखाई देता है, और सतह स्प्रे, इलेक्ट्रोप्लेटेड या अन्यथा होती है उपयोग किए जाने पर संरक्षित।
2. जस्ती स्टील शीट SECCSECC की मूल सामग्री सामान्य कोल्ड रोल्ड स्टील कॉइल है, और निरंतर गैल्वनाइजिंग उत्पादन लाइन घटने, अचार बनाने, इलेक्ट्रोप्लेटिंग और विभिन्न उपचार के बाद की प्रक्रियाओं के बाद जस्ती उत्पाद बन जाती है। SECC में न केवल सामान्य कोल्ड रोल्ड स्टील शीट के यांत्रिक गुण और अनुमानित व्यावहारिकता है, बल्कि इसमें उत्कृष्ट संक्षारण प्रतिरोध और सजावटी उपस्थिति भी है। इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण और फर्नीचर बाजार अत्यधिक प्रतिस्पर्धी और प्रतिस्थापन योग्य हैं। उदाहरण के लिए, कंप्यूटर केसिंग आमतौर पर SECC का उपयोग करते हैं।
3. हॉट-डुबकी गैल्वेनाइज्ड स्टील शीट एसजीसी हॉट-डुबकी गैल्वेनाइज्ड स्टील कॉइल हॉट-रोल्ड पिकलिंग या कोल्ड-रोलिंग के बाद अर्ध-तैयार उत्पाद को संदर्भित करता है, सफाई के बाद, एनीलिंग, पिघला हुआ जस्ता स्नान में लगभग 460 डिग्री के तापमान के साथ डुबोया जाता है सी, और स्टील प्लेट, कंडीशनिंग और रासायनिक उपचार पर जस्ती। SGCC सामग्री SECC सामग्री की तुलना में कठिन है, इसमें खराब लचीलापन (गहरी सक्शन डिज़ाइन से बचें), मोटी जस्ता परत और इलेक्ट्रिक वेल्डिंग द्वारा खराब वेल्डेबिलिटी है।
4. स्टेनलेस स्टील SUS301Cr (क्रोमियम) सामग्री SUS304 की तुलना में कम है, शीट मेटल प्रोसेसिंग निर्माता आपको बताते हैं, हालांकि संक्षारण प्रतिरोध खराब है, लेकिन ठंड में काम करने से अच्छा तन्यता बल और कठोरता, अच्छा लोच मिल सकता है, जिसका उपयोग ज्यादातर स्प्रिंग्स और एंटी-ईएमआई के लिए किया जाता है।.
5. स्टेनलेस स्टील SUS304 व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले स्टेनलेस स्टील्स में से एक है। सीआर (क्रोमियम) युक्त स्टील की तुलना में नी (निकल) युक्त स्टील जंग और गर्मी के लिए अधिक प्रतिरोधी है। इसमें बहुत अच्छे यांत्रिक गुण हैं, कोई गर्मी उपचार इलाज की घटना नहीं है, और कोई लोच नहीं है।