घर > समाचार > कंपनी समाचार > कैसे शीट धातु प्रसंस्करण के स्टैंड या गिरने भेद करने के लिए
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

कैसे शीट धातु प्रसंस्करण के स्टैंड या गिरने भेद करने के लिए

एंजेलीना दांग मूल 2015-11-02 13:09:25
कैसे एक कैबिनेट न्यायाधीश कि क्या शीट धातु प्रसंस्करण। स्प्रे पेंट, स्टील, कांच और सामान: अच्छा या बुरा है, हम मूल रूप से चार पहलुओं को देखते हैं।

 शीट धातु प्रसंस्करण की सतह पर मंत्रिमंडल रंग को देखने के लिए, सभी इस्पात चित्रकला की जरूरत है, लेकिन यह भी अच्छा जंग और धूल को प्राप्त करने के लिए इतनी के रूप में समान रूप से स्प्रे करने के लिए।
प्रोफ़ाइल स्टील अलमारियाँ, शर्तों के साथ सामान्य जहाज को संतुष्ट कर सकते हैं, संयोजन वेल्डिंग या इस्पात प्रोफाइल, एल्यूमीनियम मिश्र धातु कास्टिंग और संरचना फार्म की विधानसभा झुकने प्रोफ़ाइल स्टील और स्टील प्लेट का उपयोग करने के लिए है, लेकिन इस्पात प्रोफ़ाइल विरूपण समस्याओं का एक परिणाम के रूप में, प्लसविरूपण वेल्डिंग बड़ा है जब कैबिनेट, तनाव में शामिल खत्म नहीं कर सकते हैं और अपनी सटीकता गरीब है।
कभी कभी यह भारी उपकरण निहित क्योंकि पतली भी सहन नहीं कर सकते हैं, जब तक कि एक बार में दस्तक उंगलियों स्टील प्लेट की मोटाई, और कैबिनेट आंतरिक स्टेंट पता के रूप में अच्छा के मोटे बिंदु है, स्टील प्लेट की मोटाई देखें उपकरण का वजन।
अब कच्चे माल सबसे अधिक उपयोग कैबिनेट कोल्ड रोल्ड स्टील शीट है।कोल्ड रोल्ड स्टील शीट एक कमरे के तापमान पर ऑक्सीकरण प्रतिक्रिया का उत्पादन नहीं करते है, इसलिए अच्छी गुणवत्ता और आकार परिशुद्धता की सतह उपचार annealing यांत्रिक गुणों के साथ मिलकर, उच्च हैCan हॉट रोल्ड स्टील शीट और प्रक्रिया के प्रदर्शन से बेहतर है।
किसी भी सुझाव नहीं करना चाहते हैं, यह कांच कि क्या देखना बाकी है या यदि कांच देखो, कांच भी आसपास के कांच पर विशेष ध्यान दे, मोटा चाहते हैं, दरार है।
केबल के रेल स्थापना के लिए केबल प्रबंधन मॉड्यूल के साथ कैबिनेट सीधे बेहतर, ऊर्ध्वाधर पर तय किया जा सकता है, तो यह भी कैबिनेट फिटिंग के अंदर करने के लिए महत्वपूर्ण है।या तो मामले में, दीवार और ओर दीवार पर कैबिनेट के अंदर होना चाहिएयह भी कैबिनेट नीचे से ऊपर के माध्यम से, क्रम में रेखा के नीचे जाने के लिए कर सकते हैं, (केबल की रक्षा करने के लिए) बनाए रखने की अंगूठी के बहुत सारे हैं।पेंच, अखरोट, आदि की अचल फ्रेम करने के लिए प्रयोग किया जाता है कुछ के लिए पर्याप्त होगा।इतना है कि आप विस्तार और भविष्य में परेशानी की फिटिंग से बच सकते हैं।
एल्यूमीनियम और कास्टिंग के विखंडन से बना है और बन जाता है, जो एल्यूमीनियम कैबिनेट, कलाकारों, यह उच्च है, अच्छा compressive, भूकंपरोधी की मरोड़ कठोरता और प्रतिरोधी और गर्मी लंपटता प्रदर्शन को प्रभावित, कैबिनेट सतह के प्रसंस्करण की गुणवत्ता अच्छी है, इसके अलावा में सुंदर रूप दिया है आयामी सटीकताका लाभ।लेकिन मंत्रिमंडल के अन्य प्रकार थोड़ा भारी है, और उच्च निर्माण लागत, लंबे उत्पादन चक्र से वजन में।तो अब सबसे अधिक इस्तेमाल किया शीट धातु प्रसंस्करण। कोल्ड रोल्ड स्टील शीट, इस सामग्री रैक है।