घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट धातु निर्माण उद्योग में आम शर्तों
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु निर्माण उद्योग में आम शर्तों

एंजेलीना दांग मूल 2015-11-03 14:02:35
हर पेशे अपनी विशिष्ट पद हैं, तो हम धातु का निर्माण कारखाने के make.Houdry करना है स्टाफ आम शब्दावली कर रहे हैं हमें शीट धातु प्रसंस्करण उद्योग देते हैं।
(1) के दबाव riveting: मजबूती की प्रक्रिया पर workpiece में प्रेस या हाइड्रोलिक प्रेस दबाव riveting अखरोट, दबाव riveting पेंच प्रेस या दबाव riveting अखरोट फास्टनरों को दर्शाता है।

(2) riveting गुलाब: फिर मजबूती की प्रक्रिया पर workpiece में पंच प्रेस या हाइड्रोलिक प्रेस riveting अखरोट उपयोग करता है, पहली workpiece के सिंक छेद करने के लिए संदर्भित करता है।
(3) ल्हामो: एक समान riveting प्रक्रिया को दर्शाता है।उसकी ल्हामो बंदूक (पीओपी) और मजबूती की प्रक्रिया पर workpiece के लिए संलग्न अन्य फिटिंग के साथ कीलक अखरोट खींचो।
(4) riveting खींच: दो या बारीकी से एक साथ जुड़े हुए दो से अधिक workpiece की प्रक्रियाओं होगी उपकरण के लिए उसके नाखून कीलक बंदूक के साथ उसे करने के लिए संदर्भित करता है।
(5) riveting: एक साथ आमने सामने, और countersunk सिर riveting, तो workpiece के छेद सिंक करने के लिए होना चाहिए दो या दो से अधिक workpiece की प्रक्रिया को कीलक का उपयोग करें।
(6) कोने कट: मर कट प्रक्रिया के साथ पंच प्रेस या हाइड्रोलिक प्रेस में workpiece कोण को दर्शाता है।
bending

(7) झुकने: मशीन मोल्डिंग प्रक्रिया झुकने से workpiece के लिए संदर्भित करता है।
सिंक छेद (8): समान countersunk सिर पेंच फिटिंग के प्रकार, और workpiece की प्रक्रिया पर एक शंकु छेद के प्रसंस्करण के साथ सामना करने के लिए संदर्भित करता है।
(9) नीचे थपथपाना: workpiece की प्रक्रिया के आकार को सुचारु करने के लिए संदर्भित करता है।
दौड़े मेष (10): मोल्ड के साथ नेट के बाहर पहुंचे workpiece पर साधारण पंच या या सीएनसी पंच छेद करने के लिए संदर्भित करता है।
(11) reaming: बड़े छेद प्रक्रिया के लिए ड्रिल बिट या मिलिंग कटर मशीनिंग के साथ workpieces को दर्शाता है।

(12) के गठन: सामान्य प्रेस या मोल्ड भागों विरूपण प्रक्रिया का उपयोग अन्य डिवाइस को दर्शाता है।
(13) में कटौती सामग्री: मशीन आयताकार workpiece की प्रक्रिया कर्तन के बाद सामग्री को दर्शाता है।
सामग्री (14): लेजर कट या सीएनसी पंच रिक्त प्रक्रिया के माध्यम से workpiece के लिए संदर्भित करता है।
(15) रिक्त: साधारण पंच को संदर्भित करता है या अन्य उपकरणों के उत्पाद आकार के मोल्ड प्रसंस्करण प्रक्रियाओं का उपयोग करें।
(16) छिद्रण: पंच के लिए संदर्भित करता है और साधारण छेद प्रक्रिया द्वारा workpiece के मशीनिंग मर जाते हैं।
दौड़े उत्तल पतवार (17): उत्तल आकार की प्रक्रियाओं के गठन के एक मोल्ड भागों के साथ प्रेस या हाइड्रोलिक प्रेस को दर्शाता है।
भी "पुल" के रूप में जाना जाता है आंसू (18), रनिंग एक मोल्ड भागों एक पुल की तरह आकार की प्रक्रियाओं के गठन के साथ प्रेस या हाइड्रोलिक प्रेस को दर्शाता है।
(19) धूम्रपान छेद भी कहा जाता है "flanging," ढालना गोल छेद बढ़त के ऊपर के गठन की प्रक्रिया workpiece पर साधारण पंच प्रेस या अन्य डिवाइस में इस्तेमाल किया।प्रक्रिया।
दोहन ​​(20): आंतरिक धागे की प्रक्रिया मशीनिंग workpieces को दर्शाता है।
(21) लेवलिंग: फ्लैट workpiece की प्रक्रिया करने के लिए अन्य उपकरणों के साथ पहले और असमान के बाद workpiece के प्रसंस्करण के लिए संदर्भित करता है।
(22) वापस दांत: हमले दांत की मरम्मत की प्रक्रिया करने के लिए दूसरा पेंच दांत का एक हिस्सा है अग्रिम करने के लिए संदर्भित करता है।
ड्रिलिंग (23): प्रक्रिया छिद्रण के लिए इस्तेमाल ड्रिलिंग या मिलिंग मशीन के लिए बिट को दर्शाता है।
(24) chamfering: ऐसे workpiece के मशीनिंग प्रक्रिया के कोण के रूप में, पीसने की मशीन, मिट्टी, फ़ाइल का उपयोग करने के लिए संदर्भित करता है।
(25) प्रिंट: शब्दों, प्रतीकों या अन्य चिन्ह प्रक्रिया से बाहर workpiece पर मोल्ड के उपयोग को दर्शाता है।
नए संपर्क के लिएशीट धातु प्रसंस्करणउद्योग के लोगों, केवल आम शब्दावली के लिए उद्योग को समझने के द्वारा, शीट धातु प्रसंस्करण उद्योग के लिए अनुकूल कर सकते हैं।