घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट धातु प्रसंस्करण की नई तकनीक की विशेषताओं
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु प्रसंस्करण की नई तकनीक की विशेषताओं

एंजेलीना दांग मूल 2015-09-29 12:46:44
नया की समीक्षा करते समय शीट धातु प्रक्रिया: लेजर काटने की वजह से उच्च लचीला, उच्च परिशुद्धता लेजर काटने के लिए और वेल्डिंग / maohan, झुकने, 3 डी डिजाइन प्रौद्योगिकी और लोकप्रिय बनाने की परिपक्वता, उपयोगकर्ता नए डिजाइन, नई प्रक्रिया से फायदा हो सकता है।लागत को कम करने के लिए एक परियोजना आवश्यकताओं के लिए समय सीमा को छोटा करने के लिए।इसलिए नए शीट धातु प्रक्रिया डिजाइन से शुरू होता है: डिजाइन + लेजर काटने, झुकने और वेल्डिंग / maohan।कई उदाहरणों के माध्यम से निम्नलिखित नई प्रक्रिया की विशेषताओं वर्णन करने के लिए।
1) परंपरागत प्रक्रिया के तहत, workpiece के कई भागों से बना है।अब, एक काटने + मोड़ पूरा हो गया है।प्रक्रिया को कम करने के लिए, निर्माण अवधि कम है, लागत को कम।
2) परंपरागत प्रक्रिया, विन्यास वेल्डिंग के लिए विशेष स्थिरता।अब भागों के बीच इसी तरह की लकड़ी चूल प्रौद्योगिकी, सटीक स्थान, समय की बचत, सरल वेल्डिंग जिग का उपयोग, उत्पाद विरूपण छोटा है।निर्माण अवधि, कम लागत कम है और उद्देश्य की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए।
घरेलू आवास निर्माण में 3) कई झुकने प्रौद्योगिकी और अधिक लोकप्रियता है।लाभ पारंपरिक सुदृढीकरण के साथ तिरस्कृत है।यह डिजाइन और प्रौद्योगिकी पर अपनी अनूठी स्थानों पर है।उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को प्राप्त करने के रूप में तो, विनिर्माण लागत का उद्देश्य कम है।वास्तविक प्रक्रिया के तहत अभी भी स्थान वेल्डिंग मैच की जरूरत है।
4) लेजर की पतली काटने का निशान चौड़ाई का उपयोग कर, चार के साथ उच्च परिशुद्धता की विशेषताओं, सूक्ष्म कनेक्शन के साथ एक काटने (), पूरा चार कलाकृतियों झुकने।, निर्माण अवधि कम लागत कम करने के लिए, डिजाइन के पारंपरिक प्रक्रिया के माध्यम से टूट गया।
5) चूल संरचना के उपयोग के कारण, वेल्डिंग की प्रक्रिया के साथ झुकने workpiece के बाद, पूरी प्रक्रिया को पूरा किया जा सकता।छोटे workpiece विरूपण, प्लास्टिक के बिना छिड़काव, पॉलिश।