घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट धातु मशीनिंग प्रक्रिया के विभिन्न प्रकार
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु मशीनिंग प्रक्रिया के विभिन्न प्रकार

एंजेलीना दांग मूल 2015-09-28 10:50:54
किसी भी एकधातु की चादरशीट धातु भागों के विभिन्न संरचना करने के लिए, संसाधित करने की जरूरत है कि एक चीज है, मशीनिंग प्रक्रिया की शर्तों के साथ संयुक्त भी अलग है, मेरी कंपनी के निम्न प्रक्रिया के अनुसार सामान्य: ग्राहक के आदेश (नेकां प्रोग्रामिंग) ग्राफ ड्राइंग, ड्राइंग तैयार करने के लिए) - रिक्त - सामान्य riveting दबाव, वेल्डिंग के आगे झुकना करने के लिए पहुंचे।कदम नीचे विस्तृत तहत:
शीट मेटल हिस्सा ड्राइंग डिजाइन;भी तीन दृश्य ड्राइंग बुलाया डिजाइन और आकर्षित शीट धातु का हिस्सा ड्राइंग, अपनी भूमिका शीट धातु भागों की संरचना को व्यक्त करने के लिए ड्राइंग तरीके से उपयोग करने के लिए है।
एक जटिल भागों एक गोली में फैलता है, जो एक चित्र, ड्रा।
काटने, blanking के कई तरीके मूल रूप से बाद के कई तरीके हैं, कर रहे हैं।रिक्त बाल काटना, ग्राफ चौड़ाई आकार के आकार में कटौती गिलोटिन का उपयोग है। वहाँ छिद्रण और कोण में कटौती कर रहे हैं, तो संयोजन छिद्रण और मोल्ड के कोण काटने पंच।
पंच रिक्त, लागत समय कम, उच्च दक्षता अक्सर बड़े पैमाने पर उत्पादन में इस्तेमाल प्रसंस्करण लागत को कम करने, कर सकते है अपने फायदे रूप बनाया थाली भागों संरचना पर गोली के बाद पंच अंक कदम या अधिक खुला का उपयोग और है।
रिक्त नेकां नेकां;नेकां रिक्त यह कार्यक्रम के अनुसार फ्लैट टुकड़ा के आकार blanking थाली पर एक चाकू कदम बनाने, कार्यक्रम की पहचान कर सकते नेकां मशीन उपकरण की एक संख्या में लिखने का नक्शा खींचने, प्रोग्रामिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग कर, नेकां मशीनिंग प्रोग्राम लिखने के लिए पहली बार था , लेकिन 0.15 पर काटने के उपकरण संरचना, कम लागत, सटीक द्वारा इसकी संरचना।
दबाव, riveting इस कंपनी के उद्देश्य के लिए riveting, मुख्य रूप से, आदि बंद रखने के लिए नहीं, पेंच, दबाव riveting अखरोट है, यह शीट धातु भागों के लिए riveting, हाइड्रोलिक दबाव riveting मशीन या पंच ऑपरेशन के माध्यम से किया जाता है, और riveting गुलाब है जिस तरह से, दिशा की ओर ध्यान देने की जरूरत है।
झुकने;झुकने 3 डी भागों में तह, 2 डी फ्लैट है।इसके प्रसंस्करण अपने सिद्धांत छूट के बाद हस्तक्षेप का उत्पादन कर सकते हैं, गुना अगले चाकू के साथ हस्तक्षेप नहीं करने के लिए है, यह भी निश्चित झुकने अनुक्रम है, एक तह बिस्तर और पूरा झुकने मरने की जरूरत है।