घर > समाचार > उद्योग समाचार > शीट धातु प्रसंस्करण डिजाइन में विचार
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु प्रसंस्करण डिजाइन में विचार

Yummy Yao 2015-09-17 15:34:59
Sheetmetal चित्र, वास्तविक ऑपरेशन में मानक शीट ड्राइंग कदम हैं जो परीक्षण की योजना, दस्तावेज अभिलेखागार, निर्धारित फ्रेम प्रारूप, भागों का विस्तार, dimensioning, लेखा परीक्षा, और कई अन्य प्रमुख घटकों, द्वारा मुख्य रूप से विस्तार करने के लिए और ड्राइंग यह प्रक्रिया कई जिसमें हटाया जा सकता है यह भी पाठ्यक्रम और के पैटर्न, और समय की अधिक बर्बादी है, लेकिन शीट धातु के प्रसंस्करण में लाभ अपेक्षाकृत स्पष्ट है।


शीट धातु भागों के डिजाइन में चित्र नोट करने के लिए अंक का विस्तार करना चाहिए जब:


उचित विस्तार 1. पूरी तस्वीर स्पष्ट और संक्षिप्त डिजाइन होने के लिए इतना है कि यह भी एक उचित व्यवस्था प्रसंस्करण संचालन के लिए वास्तविक प्रक्रिया पर विचार, अनावश्यक प्रक्रियाओं और प्रसंस्करण में आसानी कम करते हुए, पेंटिंग की कठिनाई को कम करने और मानकों को दिखाने के लिए प्रयास करें।


2. उचित विकल्प की खाई और किनारा मोड


? गैप और गणना की सही विधि के निशान है, लेकिन अलग प्लेटों अलग माप मानक है कि बारे में पता होना करने के लिए कुछ ओर, अलग होने चादर के लंबे पक्ष की गणना करने के लिए गणना पद्धति को लागू नहीं है।


3. एक उचित सहिष्णुता विचार किया जाना चाहिए


वास्तविक डिजाइन और स्थापना की प्रक्रिया में, कम या ज्यादा कुछ त्रुटियाँ हो जाएगा, इन अपरिहार्य सामान्य हालात हैं, सहिष्णुता आम तौर पर गणना आकार अप करने के उपयोग में पता है, और यह हम अक्सर उपयोग यह है कि कुछ जगह या लंबाई छोड़ किया जा सकता त्रुटि विधि से बचने के लिए।


4. पम्पिंग दांत, riveted, लौवर, फाड़ स्थिति और दिशा, स्पष्ट होना चाहिए पार के अनुभागीय दृश्य आकर्षित करने के लिए।


अंजीर सतह भेद करने के क्रम में विभिन्न ताकना आकार के साथ अंजीर सतह pores के लिए 5. व्यक्तिगत रूप से अलग-अलग पत्र के साथ अलग छिद्र, ऐसा पत्र द्वारा की पहचान की जानी चाहिए।