घर > समाचार > उद्योग समाचार > शीट धातु प्रसंस्करण सामग्री और प्रसंस्करण विधियों
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु प्रसंस्करण सामग्री और प्रसंस्करण विधियों

एंजेलीना दांग मूल 2015-09-17 13:37:30
1.A धातु की चादर सामग्री
आमतौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं सामग्री:, इलेक्ट्रोलाइट प्लेट SECC, साधारण एल्यूमीनियम और एल्यूमीनियम मिश्र धातु की थाली AL3003 (SPCC) का निर्माण - H14, AL5052 - H32, स्टेनलेस स्टील प्लेट, सजावटी पैटर्न प्लेट SGEC। नई सामग्री के हाल ही में विकास: एल्यूमीनियम जस्ता स्टील प्लेट।

2. शीट धातु प्रसंस्करण विधि
1. रिक्त विधि ब्लैंकिंग, शीट धातु कई विधि रिक्त बुरा सामग्री में कटौती करने के लिए जरूरत के हिसाब से मोटी सामग्री है। प्रकार के अनुसार और मशीन उपकरण के सिद्धांत काम कर काटने, पिसाई, छिद्रण, ऑक्सीजन काटने और लेजर काटने में विभाजित किया जा सकता है। हम मुख्य रूप से बाल काटना, काटने और लेजर काटने (लेजर) का उपयोग
1.1 कतरनी मुख्य रूप से सीधी रेखा डिग्री और समानांतर डिग्री की सतह पर चादर धातु सीधे किनारों कतरन कैंची, कतरनी की गारंटी का उपयोग करें। शीट विकृति को कम करने के लिए प्रयास करें।
काटने सामग्री के तहत 1.2 सीएनसी पंच प्रेस या साधारण रिक्त छिद्रण और रिक्त मरने का मुख्य उपयोग।
शीट धातु काटने लेजर उपकरण का निरंतर काटने के लिए 1.3 लेजर काटने उपयोग करते हैं, इसकी विशेषता उच्च क्षमता और उच्च परिशुद्धता है।
गठन 2. मैनुअल
उत्पादन तकनीक प्रगति के सतत विकास के साथ, बनाने की प्रक्रिया के विशाल बहुमत मशीन पर किया गया था। मैनुअल तरीके प्रसंस्करण या काम खत्म पूरक करने के लिए करते हैं। लेकिन एकल उत्पादन, या कुछ और अधिक जटिल आकार भागों के मामले में अभी भी मैनुअल संचालन और प्रसंस्करण की जरूरत है। मुख्य रूप से प्रकार, मॉडलिंग के गठन के कुछ सरल मैनुअल, और टूलींग की एक किस्म का उपयोग करने के लिए है। मैनुअल मोल्डिंग मुख्य रूप से निम्न तरीकों ले: झुकने, किनारे, किनारे, किनारे, मेहराब, crimping, सीवन सुधार।
गठन 3. मरो
श्रमिक ऐसे बिस्तर तह मशीन के रूप में, पंच प्रेस का इस्तेमाल होता है बनाने मरने और शीट धातु के लिए नए नए साँचे के सभी प्रकार के गठन। में विभाजित किया जा सकता है: स्थानीय जगमगाता हुआ और उभड़ा, बनाने, बनाने झुकने, कताई, ड्राइंग और लेवलिंग, मुंह, गर्दन हटना, बनाने और flanging, ड्राइंग, झुकने। हम मुख्य रूप से (झुकने) झुकने को समतल करने और बनाने की प्रक्रिया को अपनाने।
(झुकने) झुकने धातु प्रसंस्करण के मुख्य तरीकों में से एक है।