घर > समाचार > उद्योग समाचार > कैसे अच्छी गुणवत्ता कैबिनेट चुनने के लिए
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

कैसे अच्छी गुणवत्ता कैबिनेट चुनने के लिए

एंजेलीना दांग मूल 2015-07-22 16:54:02
कैसे अच्छी गुणवत्ता कैबिनेट चुनने के लिए
1, कैबिनेट के प्रकार: आप, स्विच, routers डाल नेटवर्क कैबिनेट खरीदने के लिए खरीदना चाहते हैं, तो इस मंत्रिमंडल बेहतर करने के लिए गर्त जाओ।खरीदें सर्वर रखा है, यह सेवा बर्तन कैबिनेट खरीदने के लिए है, इस कैबिनेट शीतलन प्रभाव तुलना से बेहतर होगा।
2, हमें एक बहुत ही महत्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय मानकों के एक कैबिनेट है की पहचान के द्वारा शुरू करते हैं: यू1 यू 1.75 इंच =।आमतौर पर यू यू उच्च 32 से 42 है।सर्वर और नेटवर्क के उत्पादों की ऊंचाई यू के साथ भी कर रहे हैंखरीदने से पहले तो, आप अपने कमरे अंतरिक्ष कितना बड़ा गणना करने के लिए है, तो ठीक है, वे पूरा माप सभी उपकरणों की सूची और कैबिनेट के अंदर डाल करने के लिए: ऊंचाई, लंबाई, चौड़ाई, वजन।इन उपकरणों की कुल ऊंचाई अंत में मंत्रिमंडल में कितने उपकरणों के रख सकते हैं करने का निर्णय लिया जाएगा।जाहिर है, उच्च रैक अधिक उपकरण, और अधिक प्रांतों में फिट कर सकते हैं।

गुणात्मक सामग्री:

मोटी स्टील प्लेट, स्टील प्लेट होना चाहिए चारों ओर की दुकान है, तो आप पतले होते हैं जो मोटी महसूस कर सकते हैं, जो अपनी उंगलियों के साथ मारा।एक साथ आह, एक दर्जन पर नीचे मत देखो क्या के स्विच, जो अधिक से अधिक दबाव, कुछ भारी सामना कर सकते हैं, क्योंकि भारी करने के लिए एक कैबिनेट आंतरिक स्टेंट है।

सभी इस्पात स्प्रे पेंट की जरूरत है, स्प्रे पेंट, एक योग्य कैबिनेट देखें, और रंग, वर्दी ऐसी क्षमता अच्छा rustproof है, dustproof, आदि होना चाहिए

कांच देखो, कांच भी एक दरार है, तो छुपा खतरों रहे हैं कि इसका मतलब है, और क्या मुश्किल करने के लिए ध्यान देना है, आसपास के गिलास दरारें पर ध्यान देना, मोटी होना चाहिए।

कारण, केबल नेटवर्क, दूरसंचार केबल और बिजली केबल सहित स्थापना करने के लिए, सामान मिलते हैं प्रभावी ढंग से कैबिनेट के अंदर तय केबल और अर्दली डाल करने के लिए एक हुक बैंड या दांतेदार बेल्ट की खरीद करने की जरूरत है।केबल प्रबंधन मॉड्यूल के साथ कैबिनेट स्थापित केबल सीधे खड़ी रेल पर तय किया जा सकता करता है, लेकिन फिर भी अच्छा है।या तो मामले में, दीवार और साइड की दीवार पर कैबिनेट के अंदर लाइन के नीचे जाने के क्रम में, कैबिनेट नीचे से ऊपर के माध्यम से भी, (केबल की रक्षा के लिए) अंगूठी कर सकते हैं बनाए रखने के लिए बहुत कुछ किया जाना चाहिए।पेंच, अखरोट, आदि की अचल फ्रेम करने के लिए इस्तेमाल किया कुछ के लिए पर्याप्त होगा।नहीं, क्योंकि विस्तार और भविष्य में परेशानी की फिटिंग का मत करो।

समारोह:

पहले से विचार सुरक्षा होनी चाहिए।नेटवर्क प्रशासकों आराम महसूस कर देगा कैबिनेट में बंद किया जा सकता है में एक महत्वपूर्ण मिशन आईटी उपकरण प्रदर्शन करेंगे, यह भी कैबिनेट खोलने के लिए सक्षम लोगों की संख्या को सीमित करता है।

गर्मी लंपटता देखें, सामान्य रूप में, सन्दूक दो पंखे से चार, प्रशंसक और अधिक बेहतर है है, अपने उपकरणों कैलोरिफिक मूल्य कितना बड़ा का अनुमान है।गर्मी का सबसे पीठ पर उपकरण के द्वारा उत्पन्न की वजह से प्रशंसक के बाद दीवार दीवार, कैबिनेट में स्थापित किया जाना चाहिए।सामान्य तौर पर, शीतलन प्रभाव बड़ी क्षमता कैबिनेट बेहतर होगा।

जनरल, भ्रमित, और वेंटिलेशन में, वास्तुकला लेआउट देखें, कुछ बढ़त पैकेज केबल को नुकसान को रोकने के लिए तय लोहे के तार करने के लिए प्रयोग किया जाता है।

यूनिवर्सल पैर, कैबिनेट हालांकि, आम तौर पर यह नहीं टिकते, दूर रखा है, लेकिन कभी कभी, इस बार कदम होगा, यह अब कैबिनेट फीट का एक बहुत सार्वभौमिक के लिए चुनना चाहिए, गोल कर रहे हैं, उपयोगी है।