घर > समाचार > उद्योग समाचार > शीट धातु प्रसंस्करण के छह चरणों
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु प्रसंस्करण के छह चरणों

Yummy Yao 2015-07-22 12:48:41
हमारी आम शीट धातु प्रसंस्करण, मुख्य रूप से कई चरण होते हैं:
डिजाइन और जी.टी. ड्राइंग शीट धातु प्रसंस्करण; लेजर प्रसंस्करण या (सीएनसी दबाया) और जी.टी.; मोड़ और जी.टी.; वेल्डिंग और जी.टी.; electrostatic पाउडर छिड़काव या तरल (रंग) और जी.टी.; पैकेजिंग और शिपमेंट
शीट धातु प्रसंस्करण के डिजाइन: आम ग्राहक चित्र या नमूने, अंत में उत्पादन प्रक्रिया को प्रस्तुत की प्रक्रिया अपघटन और विधानसभा के गठन, विस्तार, मानक डिजाइन कर रहे हैं, जो मेरी कंपनी से।
शीट धातु प्रसंस्करण की लेजर प्रसंस्करण: कंपनी 2500 वाट लेजर काटने की मशीन, सुंदर, आयामी परिशुद्धता के बाद साफ और चिकनी लेजर काटने सामग्री, मशीनिंग अनुभाग का उपयोग कर इस तरह के कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील सामग्री के रूप में माल काटने, आर्क के साथ workpiece की बढ़त है, जनरल सीएनसी छिद्रण प्रसंस्करण के लिए कोई विकल्प नहीं है।
सीएनसी मुद्रांकन: नेकां प्रेस मुख्य रूप से पतली उत्पादों की सामग्री मोटाई के अनुसार, आम तौर पर 2.5mm सामग्री का उपयोग किया था सीएनसी मुद्रांकन के अधिक या workpieces के प्रसंस्करण के लिए एक विशेष मोल्ड मशीनिंग छेद (पंच और मर जाते हैं) खोलने की जरूरत है, बड़ा बैच के लिए अधिक उपयुक्त है है कुछ लागत लाभ।
झुका: सबसे ज्यादा जरूरत के गठन ऐसे मोड़ के रूप में workpiece की खिला, कंपनी के एक से अधिक कंप्यूटर झुकने न केवल तेजी से मशीन, प्रसंस्करण और अधिक सटीक है अच्छी तरह से करने के बाद, बाद में वेल्डिंग विधानसभा के लिए एक अच्छा गारंटी प्रदान करता है।
गठन वेल्डिंग: गठन ज़िया अच्छी सामग्री होउ सामान्य जरूरत में कलाकृतियों को इकट्ठा किया, इकट्ठे तरह से कुछ सीधे शिकंजा के साथ, विविधता है, और riveting, गैर वेल्डिंग की प्रक्रिया, और अधिक सरल, पर्यावरण, विभाजन समाधान आसान है इस के गठन विधि के गठन खींच लिया, लेकिन डिजाइन जटिल मौजूद है , संरचना पर्याप्त फर्म, उपस्थिति काफी सुंदर है, तो सामान्य मैकेनिकल खोल वेल्डिंग स्पर्श, अधिक वेल्डिंग के गठन, कंपनी जनरल आर्गन आर्क वेल्डिंग लेने का उपयोग कर फर्नीचर वर्ग, कार्यालय उत्पाद, जनरल मैकेनिकल खोल शीट धातु सोने के लिए की तुलना में, इस वर्ग के इस वर्ग इकट्ठे रास्ता नहीं ले workpiece के बहुत स्थिर है और सुंदर है, इसलिए है कि कार्बन डाइऑक्साइड वेल्डिंग ,, workpiece के टांका लगाने के बाद, पॉलिश है।
Electrostatic स्प्रे पाउडर: प्रक्रिया शांग में कार्बन इस्पात की गुणवत्ता कलाकृतियों, प्रसंस्करण के लिए अब कोई आवश्यकता पर शराब सफाई वेल्डिंग भागों होउ के साथ स्टेनलेस स्टील जनरल वेल्डिंग होउ मुख्य है, लेकिन लोहे के टुकड़े के लिए आसान जंग, ताकि सतह के प्रसंस्करण के लिए की जरूरत है, क्योंकि लिए electrostatic स्प्रे पाउडर मुख्य जनरल पहली जंग को छोड़कर छोड़कर तेल, टेबल समायोज्य सफाई, प्रसंस्करण के पी, electrostatic स्प्रे पाउडर, उच्च तापमान पकाना, प्रक्रिया, प्रसंस्करण होउ कलाकृतियों सुंदर सतह (रंग, जो अपने आप चुन सकते हैं आंकड़ा लाइनों), संख्या साल नहीं जंग, लागत कम है, फायदे के लिए ।
तरल रंग: उपयोग करने के लिए एक सुविधाजनक पेंट तरल से निपटने नहीं करने के मामले में मतभेद और electrostatic पाउडर छिड़काव, सामान्य काम कर रहे हैं, इस प्रक्रिया, तरल रंग की कम लागत लाभ आम तौर पर workpiece के प्रसंस्करण प्राइमर रंग से ऊपर, दो चरणों में बांटा गया है।