घर > समाचार > उद्योग समाचार > कौशल झुकने धातु
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

कौशल झुकने धातु

Yummy Yao 2015-07-15 14:00:32
इसके गोल कोनों पर, सामग्री के झुकने, बाहरी, भीतरी परत संकुचित है खींच प्राप्त किया। सामग्री मोटाई स्थिर है, जब छोटे आर, खींच और सामग्री के संपीड़न और अधिक गंभीर है की राशि; जब सामग्री की परम शक्ति है, यह दरार जाएगा और तोड़, इसलिए, भाग झुकने की संरचनात्मक डिजाइन, छोटे झुकने त्रिज्या से बचने के लिए जब से अधिक तन्यता तनाव के बाहरी कोनों। तकनीकी आवश्यकताओं इन प्रक्रियाओं में से प्रत्येक के लिए ध्यान दें। नीचे दिये झुकने मानकों है।
न्यूनतम, त्रिज्या झुकने अपने गोल कोनों पर, सामग्री के झुकने झुकने, बाहरी, भीतरी परत संकुचित है खींच प्राप्त किया। सामग्री मोटाई लगातार हो गया है, और अधिक गंभीर सामग्री के छोटे आर, तन्यता और संपीड़न जब सामग्री की परम शक्ति है, यह इसलिए, दरार और टूट जाएगा जब से अधिक तन्यता तनाव के बाहरी कोनों, झुकने की संरचनात्मक डिजाइन भाग, छोटे झुकने त्रिज्या से बचें।
दूसरा, सामान्य परिस्थितियों में सीधे बढ़त ऊंचाई कम से कम ऊंचाई झुकने बहुत छोटा है, कम से कम ऊंचाई आवश्यकताओं को नहीं होना चाहिए सीधे पक्ष ऊंचाई झुकने की आवश्यकता है: एच एंड जी.टी.; 2T।
तीन, और डिजाइन सीधे पक्ष ऊंचाई एच एंड लेफ्टिनेंट की तुला टुकड़े की जरूरत है अगर सीधे पक्ष ऊंचाई की विशेष आवश्यकताओं, 2t ,, आकार की जरूरत के लिए प्रसंस्करण फिर से तुला पक्ष ऊंचाई, तुला अच्छा Hou वृद्धि हुई करने के लिए सबसे पहले है; या प्रसंस्करण उथले स्लॉट Hou भीतर तुला विरूपण जिले में फिर से तुला टुकड़ों के उठाव के साथ सीधे पक्ष ऊंचाई चार, और डांग तुला कंधे से कंधा मिलाकर पक्ष के उठाव के साथ घुमावदार पक्ष कंधे से कंधा मिलाकर तह शि, के लिए कम से कम ऊंचाई की ओर: एच = (2 ~ 4 ) टी एंड जी.टी.; 3mm; से छेद की ओर से शांग छेद पक्ष की तुला टुकड़े तह: पहली छिद्रण होउ तह तुला, स्थान के छेद के बाहर तुला विरूपण जिले में, विरूपण उत्पादन होगा झुका छेद से बचने के लिए करना चाहिए।
चार झुकने प्रक्रिया, स्थानीय चीरों छह, स्थानीय एक किनारे झुकने के अचानक परिवर्तन से बचना चाहिए वक्र झुकने, दरार तेज कोनों को रोकने के क्रम में सेट तनाव झुकने का उत्पादन, घुमावदार लाइनों एक निश्चित दूरी, उत्परिवर्तन ले जाया जा सकता है या आयाम कला शुरू किया छोड़ने के लिए खांचे, या छिद्रण छेद। आकार की आवश्यकताओं को ध्यान दें:; जीई; & amp आर; नाली के.टी. की चौड़ाई; गहराई लेफ्टिनेंट + आर + K / 2। छेद विरूपण क्षेत्र में तुला हुआ है, जब छेद विरूपण क्षेत्र झुका है जब कटौती का रूप ले, फार्म काटा।
पांच, एक बेवल बढ़त के साथ मोड़ विरूपण डिजाइन किनारे लंबाई में से आठ को मार डाला मार डाला मृत पक्ष की आवश्यकता है और सामग्री की मोटाई से बचने के लिए किया जाना चाहिए। जनरल मौत न्यूनतम बढ़त लंबाई एल & amp; जीई, 3.5 टन + आर। टी सामग्री की दीवार मोटाई कहां है, पूर्व प्रक्रिया न्यूनतम मोड़ त्रिज्या को मारने के लिए आर। उन पर छह डिजाइन की प्रक्रिया झुकने स्टॉक को रोकने के लिए मोल्ड में किसी न किसी में सही स्थिति यह सुनिश्चित करने के क्रम में छेद का पता लगाने के लिए जब continu ऑफसेट निम्न चित्र में दिखाया गया है, के रूप में, स्थिति छेद के अग्रिम प्रक्रिया में डिजाइन समय में जोड़ा जाना चाहिए। विशेष रूप से भागों के दोहराया झुकने, त्रुटियों को कम उत्पादों की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए बेंचमार्क स्थिति के लिए तकनीकी छेद होना चाहिए।
सात तुला, मार्क संबंधित आयामों को ध्यान में उच्च परिशुद्धता के प्रौद्योगिकी लेने के लिए, आपको पहले प्रसंस्करण झुकने के बाद, संसाधन की समस्याओं को तीसरा, सहित कई कारकों के पलटाव झुकने के प्रभाव पलटाव की जरूरत है: सामग्री, दीवार मोटाई और झुकने के यांत्रिक गुणों त्रिज्या और झुकने तनाव।