घर > समाचार > कंपनी समाचार > workpiece की सतह परत आसंजन अच्छा और समाधान नहीं है
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

workpiece की सतह परत आसंजन अच्छा और समाधान नहीं है

एंजेलीना दांग मूल 2015-07-16 16:48:42
 टीवह workpiece की सतह परत आसंजन अच्छा नहीं है।
1. अधूरा की वजह से pretreatment के पानी गरीब आसंजन की वजह से क्षार शराब प्रदूषण से अवशिष्ट degreasing के एजेंट, या क्रोमियम लावा धोने के गर्त workpieces।समाधान, पानी को मजबूत बनाने अच्छा के degreasing प्रक्रिया मापदंडों को समायोजित करने के साथ ही phosphating के बाद पानी की टंकी में degreasing के तरल को रोकने के लिए है।

2. phosphating फिल्म पीले, बाल फूल या गरीब आसंजन की वजह से आंशिक phosphating फिल्म।समाधान, स्नान एकाग्रता और अनुपात phosphating समायोजित phosphating तापमान में सुधार है।

3. workpiece के किनारे पानी और सुखाने के गरीब आसंजन स्पष्ट नहीं है कारण।

4. समाधान सुखाने तापमान के इलाज तापमान गरीब है बड़े क्षेत्र कोटिंग आसंजन के कारण नहीं है में सुधार है।समाधान के इलाज के तापमान में सुधार है।क्योंकि ओवन इलाज तापमान और समय में कलाकृतियों के लिए पर्याप्त नहीं है।जनरल workpiece के पाउडर इलाज तापमान 20 मिनट के लिए 180 डिग्री है।मोटाई अधिक से अधिक से अधिक 3 मिमी है लेकिन जब हम अक्सर workpiece की वास्तविक उत्पादन में सामना करना पड़ा, मोटी है, भट्ठी में workpiece तापमान 200 डिग्री के लिए उपयुक्त होना चाहिए, workpiece की गर्मी संरक्षण समय कम से कम 40 मिनट का होना चाहिए।कलाकृतियों की समस्याओं के समाधान, गर्मी इलाज है।