घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट मेटल फैब्रिकेशन की विशेषताएं क्या हैं?
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट मेटल फैब्रिकेशन की विशेषताएं क्या हैं?

हौड्री 2022-08-11 15:29:49

शीट मेटल तकनीशियनों को शीट मेटल फैब्रिकेशन की तकनीक में महारत हासिल करने की जरूरत है, जो उच्च-गुणवत्ता, उच्च-स्थिर बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है। शीट धातु निर्माण भागों थोक. तो शीट मेटल फैब्रिकेशन तकनीक की विशेषताएं क्या हैं? आइए आपका परिचय कराते हैं।


1. शीट मेटल फैब्रिकेशन की उच्च शक्ति घनत्व: शीट मेटल फैब्रिकेशन के बाद वर्कपीस तेजी से बढ़ते तापमान को अवशोषित करता है और पिघलता या वाष्पीकृत होता है, यहां तक ​​कि उच्च गलनांक, उच्च कठोरता और उच्च भंगुरता (जैसे सिरेमिक, हीरा, आदि) वाली सामग्री।
2. प्लेट प्रोसेसिंग बीम को नियंत्रित करना आसान है: उच्च परिशुद्धता और उच्च स्वचालन प्राप्त करने के लिए सटीक मशीनरी, सटीक माप प्रौद्योगिकी, इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर इत्यादि के साथ संयोजन करना आसान है।
3. सुविधाजनक और लचीली शीट मेटल फैब्रिकेशन: रोबोट शीट मेटल को कठोर वातावरण में या उन जगहों पर प्रोसेस कर सकते हैं जो दूसरों के लिए दुर्गम हैं।
4. शीट मेटल मशीनिंग का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है: शीट मेटल मशीनिंग बीम का विचलन कोण 1 मिमी चाप से कम हो सकता है, स्पॉट व्यास माइक्रोन से कम हो सकता है, और काम करने का समय नैनोसेकंड और पिकोसेकंड जितना छोटा हो सकता है। इसी समय, उच्च-शक्ति प्लेट प्रसंस्करण की निरंतर उत्पादन शक्ति किलोवाट स्तर से दस किलोवाट स्तर तक पहुंच सकती है। वेल्डिंग प्रक्रिया की विशेषताओं के अनुसार, औद्योगिक उत्पादन में तीन वेल्डिंग विधियों का उपयोग किया जाता है।
5. फोर्जिंग और कास्टिंग के उत्पादन और प्रसंस्करण की तुलना में, शीट धातु के हिस्सों में हल्के वजन, धातु सामग्री की बचत, सरल प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी, उत्पादन लागत को कम करने और उत्पादन लागत को बचाने के फायदे हैं।
6. अधिकांश वेल्डेड शीट धातु भागों में कम मशीनिंग सटीकता और बड़े वेल्डिंग विरूपण होते हैं, इसलिए वेल्डिंग के बाद विरूपण और सुधार बड़े होते हैं।
7. चूंकि वेल्डेड भाग गैर-हटाने योग्य और मरम्मत के लिए कठिन हैं, स्क्रैप को कम करने या उससे बचने के लिए उचित असेंबली विधियों और प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है। बड़े या बड़े उत्पादों को अक्सर साइट पर असेंबली की आवश्यकता होती है, इसलिए पहले कारखाने में परीक्षण असेंबली की जानी चाहिए। परीक्षण संयोजन के दौरान, गैर-हटाने योग्य कनेक्शन अस्थायी रूप से हटाने योग्य कनेक्शन के साथ बदल दिए जाएंगे।