घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट धातु प्रसंस्करण कार्यशाला के शोर को कम करने के लिए कैसे
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु प्रसंस्करण कार्यशाला के शोर को कम करने के लिए कैसे

एंजेलीना दांग मूल 2015-10-22 10:45:42
एंजेलीना दांग ईमेल: sales3@sheetmetal-fabrication.com
शीट धातु प्रसंस्करण में अनिवार्य रूप से शोर का उत्पादन होगा, कैसे बनाने के लिए शीट धातु प्रसंस्करणशोर को कम करने?
1, वेंटिलेशन उपचार: कांच ऊन ध्वनि को अवशोषित सामग्री के साथ संयुक्त आपरेशन शीट धातु प्रसंस्करण उपकरण स्वयं के द्वारा उत्पन्न गर्मी, एक बंद ℃ 5 ~ 3 के बाद तापमान में थर्मल इन्सुलेशन गुण, आंतरिक उत्पादन लाइन है, क्योंकि अक्सर अधिक कर रहे हैं बाहर।शोर नियंत्रण इंजीनियरिंग के कार्यान्वयन में, आम तौर पर, ध्वनि अवरोध इग्ज़ोस्टर के शीर्ष पर स्थापित कर रहे हैं आंतरिक नकारात्मक दबाव, आंतरिक में ध्वनि अवरोध से बाहर की हवा बनाने के लिए अंतरिक्ष के अंदर गर्म हवा बंद हो draining।कम शोर प्रशंसक के साथ आक्षेप मशीन के चयन में शोर में कमी के प्रभाव को प्रभावित करने के लिए नहीं जा सके।

2, कार्यशाला गूंज समय और शोर शोर: इधर-उधर सतह अवशोषण से परिलक्षित कमरे में, औसत ध्वनि ऊर्जा घनत्व को कम करने के लिए आंतरिक ध्वनि एक स्थिर अवस्था तक पहुँच करने के लिए गूंज समय है नियत करने के लिए संदर्भित करता है, अवशिष्ट ध्वनि स्रोत आवाज के बाद बंद हो जाता है समय से एक के एक लाख से अधिक मूल मूल्य के लिए।
3, ध्वनि सामग्री अवशोषित चुनाव: पांच भागों की ध्वनि इन्सुलेशन बोर्ड, ध्वनि अवशोषित कपास में छेद के छेद के माध्यम से शोर, गर्मी ऊर्जा में कांच कपास रेशम कंपन ऊर्जा के माध्यम से हिस्से का उपभोग, अन्य हिस्से से पृथक बाहरी थाली है, को प्राप्त हर आम अवशोषण का लक्ष्य है। 
(1) 2 मिमी स्टील प्लेट, ध्वनि इन्सुलेशन और समर्थन भूमिका, और सतह की मोटाई की बाहरी परत बोर्ड ध्वनि अवशोषित है। 
(2) ध्वनि ऊर्जा को अवशोषित करने के लिए इस्तेमाल किया कांच कपास उत्पादों के लिए ध्वनि अवशोषित सामग्री, सामग्री, के रूप में मध्य भाग में ध्वनि अवशोषित बोर्ड, शोर कम करने के लिए सामग्री की एक प्रमुख घटक है। 
(3) फाइबर बोर्ड ध्वनि अवशोषित कपास गिरने से रोकने के लिए, ध्वनि अवशोषित कपास के बाहर चिपकाया।
(4) ध्वनि अवशोषित कपास रेशम ध्वनि अवशोषित कपास, नमी के दोनों किनारों पर ध्वनि फिल्म के माध्यम से और रोकने के भीतरी छिद्रित प्लेट के जाल से गिर। 
4, ध्वनि को अवशोषित बोर्ड उपचार सील: क्योंकि शीट धातु प्रसंस्करण उत्पादन लाइन के शोर में कमी प्रभाव है कि यह सुनिश्चित करने के क्रम में ऐसा इलाज है, एक बंद शरीर में एक साथ शामिल होने के कई छोटे ध्वनि अवशोषित बोर्ड है बंद डिजाइन में अच्छा और ध्वनि अवशोषित बोर्ड के बीच निकासी पर नियंत्रण की आवश्यकता का निर्माण। 
5, प्रकाश प्रसंस्करण: कार्यशाला प्रकाश के अंदर और बाहर अलग उपकरणों के बाद इस परियोजना को बंद करने के कारण, तो बंद की जरूरत है शरीर में प्रकाश व्यवस्था बढ़ाने के लिए।स्वर्गीय प्रकाश का उत्पादन और रखरखाव की जरूरत है सुनिश्चित करने के लिए, रोशनी डिजाइन और अधिक से अधिक 500 lumens तक पहुँचता है।अलग तारों, स्वतंत्र स्विच करने के लिए शरीर में बंद प्रकाश व्यवस्था, उपयोग में आसानी सुनिश्चित करने और मूल बिजली की आपूर्ति प्रणाली को प्रभावित नहीं करता।अचानक बिजली की विफलता के सभी, इसके अलावा, उपकरण और कर्मियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक बंद व्यवस्था में आपातकालीन प्रकाश व्यवस्था के साथ सुसज्जित कार्यशाला को रोकने के क्रम में। 
हम शीट धातु प्रसंस्करण में थे और सुरक्षा सबसे पहले है, जब में लगी हुई हैशीट धातु प्रसंस्करणश्रमिक को ध्यान में रखना चाहिए।