घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट धातु निर्माण में गुणवत्ता को नियंत्रित करने के लिए 5 अंक
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु निर्माण में गुणवत्ता को नियंत्रित करने के लिए 5 अंक

Yummy Yao 2015-09-11 14:21:46
पहला बिंदु: झुकने धातु सामग्री आदि ड्राइंग आकार, सामग्री मोटाई, की आवश्यकताओं के अनुसार होना चाहिए उत्पाद और उपकरण टकराव और विकृति से बचने के लिए झुकने उपकरण, बांसुरी, आदि, यह निर्धारित करने की आवश्यकता है। यह भी आदेश झुकने भी बहुत महत्वपूर्ण है, आमतौर पर पोस्ट में पहला है, पहले घंटे में बड़े होने के बाद पहली बार विशेष आम के बाद। आप workpiece की बढ़त पर चलाना चाहते हैं, तो आप पूरे फ्लैट मरने का उपयोग करना चाहिए।
दूसरी बात: riveted workpiece के खाते में आदि इसके अलावा संवर्धन, प्रेस दबाव की ऊंचाई लेने की जरूरत है, संवर्धन स्क्रैप और व्यर्थ से बचने के लिए workpiece की सतह से भरा होना चाहिए।
तीसरा मुद्दा: शीट धातु प्रसंस्करण वेल्डिंग, स्थान वेल्डिंग, हाइड्रोजन वेल्डिंग, कार्बन डाइऑक्साइड आर्क वेल्डिंग, मैनुअल आर्क वेल्डिंग और पसंद है। स्थान वेल्डिंग करते समय, वेल्डिंग स्थिति पर विचार करें।
चौथे बिंदु: ठंड प्रसंस्करण, यह आम तौर पर पहले चढ़ाना प्रक्रिया है फॉस्फेट उपचार के बाद, और अंत में छिड़काव यदि शीट धातु प्रसंस्करण सतह के उपचार, वास्तविक स्थिति पसंद के आधार पर किया जाना चाहिए। इसके मैनुअल और स्वत अंक के साथ छिड़काव किया।
पांचवें: मरम्मत या खत्म कर दिया जाना चाहिए पता चला रहे हैं समस्याएं सीधे प्रसंस्करण की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए संबोधित एक बार जब शीट धातु प्रसंस्करण अच्छा, आदि आकार सहित दृश्य निरीक्षण, के लिए मत भूलना।