घर > समाचार > उद्योग समाचार > सीओ 2 लेजर काटने के लिए श्रेणियों सूट
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

सीओ 2 लेजर काटने के लिए श्रेणियों सूट

Yummy Yao 2015-09-10 13:59:06
पहली: सजावट, विज्ञापन, इतने पर स्टेनलेस स्टील (सामान्य मोटाई 3mm) या गैर धातु सामग्री (आमतौर पर मोटाई 20 मिमी) पैटर्न, चिह्न, फोंट और साथ सेवा उद्योग। ऐसी कला, कंपनियों, संस्थाओं, होटल, शॉपिंग मॉल निशान, रेलवे स्टेशनों, नाव, अंग्रेजी और चीनी फोंट में सार्वजनिक स्थानों के रूप में फोटो एलबम पैटर्न।
दूसरा: देखने के तकनीकी और आर्थिक दृष्टि से धातु molds शीट धातु भागों, विशेष रूप से जटिल समोच्च आकार, मात्रा सामान्य मोटाई बनाने के लिए नहीं होना चाहिए; 12mm हल्के स्टील; 6 मिमी मोटी स्टेनलेस स्टील; आदेश में लागत और चक्र विनिर्माण ढालना को बचाने के लिए। इस्तेमाल किया विशिष्ट उत्पादों हैं: एस्केलेटर संरचना, लिफ्ट पैनल, मशीन टूल्स और खाद्य मशीनरी housings, बिजली अलमारियाँ, स्विचगियर, कपड़ा मशीनरी भागों, इंजीनियरिंग मशीनरी संरचना, बड़े मोटर सिलिकॉन स्टील शीट और पसंद है।
तीसरा: वर्दी slits के विशेष भागों की आवश्यकताओं। सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल विशिष्ट भागों 20mm मोटी लकड़ी टेम्पलेट 0.7 ~ 0.8 मिमी स्लॉट के भट्ठा चौड़ाई में कटौती से बाहर की आवश्यकता है जो पैकेजिंग और प्रिंटिंग उद्योग में इस्तेमाल मर जाते हैं, है, तो स्लॉट में ब्लेड डालें। मुद्रित ग्राफिक्स बॉक्स के मरने में कटौती अच्छी किस्म के उपयोग पर फैशन। चीन में हाल के वर्षों में आवेदन के एक नए क्षेत्र तेल चलनी भट्ठा ट्यूब है। पंप में तलछट को ब्लॉक करने के लिए, 6 की दीवार मोटाई ~ 9mm स्टील पाइप, वेध छेद व्यास नहीं 0.3mm से काट तकनीकी कठिनाइयों को काटने, 0.3 मिमी विस्तृत वर्दी हर कटौती में कटौती, उत्पादन में डाल कई इकाइयां हैं।