घर > समाचार > उद्योग समाचार > शीट धातु प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के नियंत्रण की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के नियंत्रण की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए

Yummy Yao 2015-09-09 14:45:22
एक शीट धातु कार्यकर्ता कौशल के रूप में, शीट धातु प्रसंस्करण, एक महत्वपूर्ण कदम शीट धातु उत्पादों बनाने है संबंधों के कौशल में महारत हासिल करने की जरूरत है। यह आदि, छिद्रण के गठन के दबाव झुकने, परंपरागत दृष्टिकोण और कौशल कटौती काटने के मापदंडों में शामिल है, लेकिन यह भी ठंड मुद्रांकन मरने लेआउट और कौशल के विभिन्न उपकरण ऑपरेटिंग सिद्धांतों के मापदंडों और परिचालन तरीकों की एक किस्म शामिल हैं, लेकिन यह भी नए कौशल और शामिल नए कौशल छिद्रण।

प्रसंस्करण शीट धातु प्रसंस्करण शीट धातु बुलाया पार्ट्स। ऊपर से शीट धातु प्रसंस्करण भागों तीन श्रेणियों के प्राथमिक विशेषताओं को प्रतिबिंबित करने के लिए।

1, फ्लैट वर्ग, ऐसे भागों अच्छी गुणवत्ता, अच्छा प्रदर्शन, उच्च उत्पादन क्षमता के साथ बनाया प्रसंस्करण के उपकरण छिद्रण की एक किस्म के अनुसार उत्पादन कर रहे हैं आम तौर पर फ्लैट रिक्त टुकड़ा दर्शाता है।

2, घुमावदार भागों, एक कपटपूर्ण या चकरा देने वाली मशीनिंग द्वारा ढाला भागों का निर्माण किया। व्यापक रूप से उचित अभिसरण घटकों की एक किस्म में इस्तेमाल संवेदनशील और विविध, मजबूत वस्तु कठोरता के साथ इस तरह के कुछ हिस्सों, और मांग प्रसंस्करण के उपकरण के विभिन्न मांग विस्तृत आकार।

भागों यह प्रसंस्करण 3, बनाने वर्ग भागों सतह भागों से मुक्त शायद थक सतहों के गठन नियमों और अन्य उपायों खींच द्वारा कार्रवाई की जाती है, इन भागों मुद्रांकन और प्रसंस्कृत का उत्पादन करने के लिए कौशल काटने से फ्लैट खाली उपयोग कर रहे हैं, वे आम तौर पर कर रहे हैं एक बड़ा अंतर में है रास्ते शीट धातु प्रसंस्करण, विरूपण मुद्रांकन तरह से बरबाद अंतरिक्ष उन्मुखीकरण संपर्क होता है बनाने के लिए शीट धातु भागों की कपटपूर्ण प्राथमिक प्रसंस्करण विकृत है। अनुमानों या अन्य प्रसंस्करण दृष्टिकोण आम तौर पर शिथिलता और अंतर, छेद और सीमांत और अन्य आकृतियों केवल थाली पर होता है।