घर > समाचार > उद्योग समाचार > लेजर प्रसंस्करण के संयोजन
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

लेजर प्रसंस्करण के संयोजन

एंजेलीना दांग मूल 2015-07-27 16:53:37
लेजर प्रसंस्करण मशीन, अब, लेजर काटने संयोजन मशीन टूल्स के एक नए प्रकार वास्तविक मांग के साथ विरोध करने के लिए अनुकूल नहीं है, अतीत की उच्च लागत को हल करने के लिए उच्च दक्षता, उच्च गुणवत्ता की उल्लेखनीय विशेषताएं हैं, नई जीवन शक्ति के लिए लाया गया है छोटे और मध्यम आकार के यांत्रिक प्रसंस्करण उद्यमों।

उपयोग भी छोटा बना देता है और मध्यम आकार के उद्यमों के लिए बंद कर दिया गया है की एक लेजर नक्काशी, लेजर वेल्डिंग का उपयोग कर काटने, या का उपयोग चाहे, सभी का उपयोग लेजर प्रसंस्करण मशीन उच्च दक्षता, उच्च गुणवत्ता, लेकिन अपेक्षाकृत उच्च क्रय लागत और रखरखाव लागत की उल्लेखनीय विशेषताओं है इसके लिए, के अलावा, लेजर मशीन उच्च उत्पादन क्षमता, अक्सर छोटे और मध्यम आकार के उद्यमों की जरूरतों को अनुकूलित नहीं कर रहे थे।अब, उच्च लागत और मांग विरोधाभास प्रश्न नया परिवर्तन किया गया है।

लेजर - रिक्त का संयोजन

अभी कुछ समय पहले, TRUMPF बाजार पर TRUMATIC 3000 एल मशीन उपकरण यौगिक जाएगा।यह एक जटिल मशीन के प्रसंस्करण समारोह काटने लेजर मशीन में वृद्धि हुई है, यह प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के दो प्रकार के लाभों को जोड़ती है, एक clamping प्रक्रिया में प्रसंस्करण पूरा कर सकते हैं।Workpiece की भीतरी और बाहरी समोच्च मशीनिंग, मुद्रांकन, कान, जीभ की चादर के काटने के विरूपण को पूरा करने के लिए लेजर तेजी से और उच्च गुणवत्ता की वजह से हो सकता है, और धागा प्रसंस्करण पूरा करने के लिए प्रक्रिया दोहन, रिक्त का उपयोग कर सकते हैं।

जटिल मुद्रांकन मरो और फैलानेवाला ठंडा खरब घन फुट का नवीनतम सफल विकास का उपयोग करना - प्रकार मैं लेजर, लेजर काटने संयोजन मशीन सभी संसाधन किसी भी काम के चादर सामग्री की 4 मिमी की अधिकतम मोटाई पूरा कर सकते हैं, ऊपर के.एन. 165 के अपने सबसे बड़ा प्रभाव बल, अप करने के लिए 600 बार / मिनट की मुद्रांकन उत्पादन ताल।2 किलोवाट CO2 लेजर करने के लिए अपनी शक्ति, एक बहुत अच्छी गुणवत्ता (कश्मीर = 0.9), लेजर लेजर काटने की गति अप करने के लिए 8 मीटर / मिनट (1 मिमी मोटी प्लेट), 3 एम / मिनट (4 मिमी मोटी प्लेट) हो सकता है और 1.8 थी एम / मिनट (स्टेनलेस स्टील या एल्यूमीनियम प्लेट)।

ऑप्टिकल तकनीक का आधा एक बहाव

काट - - एक और विश्व स्तरीय लेजर उपकरण निर्माता, Amada हाँ कंपनी ने हाल ही में अपने नए उत्पादों का शुभारंभ 3510 - - लेजर शीट धातु प्रसंस्करण केंद्र, यह "बहाव" EMZ के रूप में जाना जाता है जेड एनटी ऑप्टिकल प्रणाली, चादर की गारंटी ले सकते प्रणाली ही में संसाधित एक्स दिशा समन्वय, और इस बिंदु पर, वाई दिशा साथ लेजर स्वचालित रूप से सबसे अच्छा काम कर स्थिति का निर्धारण कर सकते हैं।यह उपयोगकर्ताओं की रफ्तार से चादर में कटौती करने की अनुमति देता है 20 मीटर / मिनट, उच्च ऊर्जा लेजर की शक्ति - 4 किलोवाट शक्ति लेजर स्टेनलेस स्टील प्लेट और एल्यूमिनियम प्लेट काटने प्रसंस्करण, 6 मिमी स्टेनलेस स्टील प्लेट काटने के प्रसंस्करण की आर्थिक कुशल में समाप्त हो सकता है गति अप करने के लिए 4 मीटर / मिनट हो सकता है।

Amada कंपनी के मुताबिक, इसकी "बहाव" ऑप्टिकल प्रणाली अच्छी मदद के साथ उपयोगकर्ताओं को प्रदान करने के लिए धातु सामग्री में कटौती हो सकती है।सुरक्षा कारणों के लिए, लंबे समय से एक "अंतिम काटने" कर दिया गया है, "अंतिम काटने" अनावश्यक खाली काटने स्ट्रोक, जबकि ऑप्टिकल प्रणाली बहुत अच्छी तरह से इस समस्या से बचा जाता है "बहाव", परिणाम समय की बर्बादी है, अक्सर है।

मशीनिंग केन्द्र का यह मिश्रण करने के लिए 300 के.एन., टेबल आकार 2.5 मीटर * 1.27 मीटर के बल काटने, 1800 टाइम्स / मिनट काटने की गति तक पहुँच सकते हैं विशेष परिस्थितियों में, 1000 बार / मिनट रिक्त ऐसा करने में सक्षम हैं।

दूसरा प्रोसेसिंग प्रति 5.5 छेद

4020 चादर Byspeed BYSTRONIC कंपनी के नवीनतम उच्च गति लेजर मशीन कर सकते हैं अधिकतम आकार के प्रसंस्करण 4 मीटर * 2 मी, यह केवल 28 एम / मिनट की गति से एक सीधी रेखा में कटौती नहीं कर सकता है, और यह भी जल्दी से परिपत्र छेद और वर्ग छेद काटने कर सकते हैं , उच्चतम गति 5.5 छेद प्रति सेकंड संसाधित किया जा सकता है।

वर्ग छेद और आयताकार छेद मशीनिंग में, इस मशीन स्कैनिंग तकनीक को गोद ले: पहली जगह में एक्स दिशा काटने में, बल्कि तो सभी एक छेद सही पहली बार काटने की पारंपरिक विधि की तुलना में, वाई दिशा में कटौती।

लेजर स्रोत डिजाइन के दो प्रकार के एक 4.4 किलोवाट और शक्ति का 5.2 किलोवाट है, उपयोगकर्ता की जरूरत के अनुसार चुन सकते हैं।एआरसी प्रौद्योगिकी सामग्री और प्लेट की मोटाई के अनुसार लेजर बीम समायोजन बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, पूरे काटने रेंज में लेजर बीम के व्यास निर्माता के अनुसार, एक ही रहता है, इस तकनीक का उपयोग करने के बाद, में गारंटी ले सकते हैं बड़ी प्लेट काटने की प्रक्रिया एक बहुत ही उच्च काटने गुणवत्ता की है।

"मिनी मास्टर" लेजर मास्टर, यह उत्पाद बाजार में वेल इंजीनियरिंग सीमित देयता कंपनी द्वारा बनाई है, यह 20 ~ 250 मिमी की लंबाई को पूरा कर सकते हैं, 0.4 ~ 2 मिमी कम मोटाई - एक छोटे से लेजर उच्च गति पाइप उत्पादन उपकरण है 25 मिमी से 65 व्यास पाइप उत्पादन।

इस मशीन की सबसे बड़ी विशेषता निरंतर खिला हो सकता है।स्वचालन उत्पादों की एक उच्च डिग्री (10 मिनट तक) तेजी से HuanXing हासिल कर सकते हैं।घंटा प्रति 1200 टुकड़े वेल्डिंग हो सकता है, लेकिन यह भी लेजर वेल्डिंग, विग गतिविधि का पता लगाने प्लाज्मा गैस परिरक्षित वेल्डिंग और चुनने के लिए तीन वेल्डिंग तरह से वेल्डिंग करने के लिए उपयोगकर्ता की अनुमति देता है सकते हैं।ऑटोमोबाइल मफलर में मशीन उपकरण, त्रिगुट उत्प्रेरक, ईंधन फिल्टर, पारेषण और IHU भागों उत्पादन के इस तरह के एक बहुत अच्छा आवेदन संभावना है।