घर > समाचार > उद्योग समाचार > शीट धातु कैबिनेट भागों मानकों के निरीक्षण
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु कैबिनेट भागों मानकों के निरीक्षण

Yummy Yao 2015-07-09 18:20:12
शीट धातु कैबिनेट की आवश्यकताओं प्रक्रिया सामग्री, डिजाइन आवश्यकताओं, के बाहर विशेष रूप से नामित, उच्च गुणवत्ता वाले 20 # कोल्ड-रोल्ड स्टील की थाली से बना रहे हैं चादर स्टील से अलग है, गर्म लुढ़काया स्टील शीट की अनुमति नहीं है, सामग्री प्रतिस्थापन समझौते तकनीशियन की आवश्यकता है। केवल संदर्भ के लिए महत्वपूर्ण बातें हैं इस प्रकार है:

कोण सहिष्णुता झुकने 1. अंत नोट 1 है।

2. (सभी आकृति और विमान सहित) सी-क्लास परीक्षण के GB1184-80 द्वारा अपेक्षित आकार और स्थिति tolerances है, सीधा, उदासी सटीकता के अंत भाग पर ध्यान दें।

शीट धातु मशीनिंग प्रक्रिया 3. विरूपण, सीधे के बाद समायोजित किया जाना चाहिए।

सही प्रसंस्करण ड्राइंग के अनुसार 4. प्रतिस्थापन भागों। सभी किनारों, किनारों और कोनों में, सिद्धांत, गड़गड़ाहट, 0.2mm की गड़गड़ाहट ऊंचाई abate मापदंड के रूप में नहीं rowers जाएगा।

5. प्रेस (उत्तर प्रदेश) दृढ़ता के रूप में आवश्यक है, कोई ढीला होना चाहिए अखरोट फिक्सिंग टोक़ मानक परीक्षण पेंच नट और शिकंजा आवश्यक हैं (गुलाब) कीलक कीलक करने के लिए। जाम के कारण चढ़ाना कोटिंग की प्रक्रिया के लिए छिड़काव प्रक्रिया धागे के दौरान भाग की सुरक्षा, अब पुनर्निर्माण के लिए उपयोग किया जाना चाहिए। भाड़ में छेद नहीं, रपट उदार होना चाहिए शिकंजा के धागे, चिकनी पंगा लेना है और जकड़न को तोड़ने के लिए किया जाना चाहिए।

6. ठोस सामग्री मानकों या डिजाइन के चयन के अनुरूप होगा। शिकंजा, बोल्ट, नट, फ्लैट वाशर, लोचदार पैड सतह के उपचार के चित्र के अनुरूप होना चाहिए। धागा बंद भाड़ में, शिकंजा के सुचारू पंगा लेना है और जकड़न उदार होना चाहिए।

7. दरवाज़ा बंद स्विच लचीला संभाल और ताला को चोट नहीं हो सकता।

8. सभी प्रवाहकीय भागों GB5585-85 कोटिंग चित्र के अनुसार बनाया चढ़ाया, तांबे busbar श्रृंखला प्रदान करता है या शुद्ध तांबे से बना रहे हैं। मोड़ से पहले annealed किया जाना चाहिए, मोड़ करने की आवश्यकता है, और आंतरिक संगठन को नुकसान पहुंचा और खुर के रूप में नहीं इतना मोड़ त्रिज्या, चादर मोटाई से भी बड़ा होना चाहिए। जोड़ों के संपर्क सतहों समतल की आवश्यकता होती है जकड़ना।
9. इन्सुलेशन सामग्री की ड्राइंग चयन के अनुसार इन्सुलेशन, epoxy या epoxy के बार वार्निश, सुखाने प्रक्रियाओं इन्सुलेट डूब जाना चाहिए। (25 C-2 सी के परिवेश के तापमान पर) अलमारियाँ प्लस या माइनस स्तर के प्रतिरोध तांबा लाइन रैक 100 मीटर की इन्सुलेशन मूल्य की सभा, सापेक्षिक आर्द्रता 90% है। वोल्टेज) 500V डीसी है।

सुरक्षा आवश्यकताओं छिड़काव किया जाता है, जहां से 10 भागों रंग या पाउडर के साथ कवर नहीं किया जा सकता है, कम से कम 0.1 ओम (वर्तमान 25-30A) के संपर्क प्रतिरोध के बीच पृथ्वी निरंतरता सुनिश्चित