घर > समाचार > उद्योग समाचार > आप शीट धातु प्रसंस्करण में पता है?
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

आप शीट धातु प्रसंस्करण में पता है?

स्वादिष्ट याओ 2015-07-07 17:20:37
झुकने और नाली जब सामग्री मोटाई की बैठक में आयामों के अनुसार झुकने सबसे पहले, जब, टक्कर प्रेरित विकृतियों (इस्तेमाल किया जा सकता है मोल्ड के विभिन्न प्रकारों पर, एक ही उत्पाद में) उपकरण मरने चयन कुंजी के साथ कर रहे हैं से बचने के लिए कम चयन प्लेट की मोटाई द्वारा निर्धारित की। अगला, मोड़ के अनुक्रम का निर्धारण पहले विशेष जनरल के बाद, तो पहली और पर, पहले छोटे के बाद सामान्य नियम के बाहर मोड़ करने के लिए है। समतल मोड के साथ मौत को कुचल दिया workpiece के पहले 30 ° -40 ° करने के लिए झुकने के लिए workpiece, और कलाकृतियों के किनारे को मारने के लिए।
पक्का करते हैं, workpiece के लिए खत्म कर दिया खाते में संवर्धन एक ही विभिन्न molds की ऊंचाई ले रही है, और उसके बाद प्रेस पर दबाव को समायोजित करने के लिए workpiece की सतह पर जकड़ना या दबाव नहीं था स्टड से बचने के लिए फ्लश स्टड और workpiece की सतह सुनिश्चित करने के लिए, हो सकता है।
स्पर्श वेल्डिंग, स्थान वेल्डिंग, कार्बन आर्क वेल्डिंग के साथ वेल्डेड, धातु आर्क वेल्डिंग परिरक्षित, पहली सटीक स्थान स्थान सुनिश्चित करने के लिए, workpiece की वेल्डिंग की स्थिति पर विचार उत्पादन टूलींग में स्थिति पर विचार हाजिर वेल्डिंग।
ठोस वेल्ड करने के लिए, workpiece के खेलने टक्कर पर वेल्डेड के लिए, आपको वेल्डिंग करने के लिए, फिर से, स्थिति का निर्धारण कर सकते हैं भी गर्मी सुनिश्चित करने के लिए, यहां तक ​​कि टांका लगाने से पहले थाली के साथ संपर्क पर सत्ता में टक्कर बना सकते हैं, प्रीलोड समय समायोजित फर्म वेल्डिंग हाजिर कर सकते हैं workpiece सुनिश्चित करने, समय बंद करो, समय, अवधि ध्यान केन्द्रित करना।
निशान सतह होती है वेल्डिंग में वेल्डिंग के बाद, फ्लैट पीसने की मशीन के साथ इलाज किया, आर्गन आर्क वेल्डिंग मुख्य रूप से बड़े दो workpiece के लिए प्रयोग किया जाता है और एक साथ जुड़ा हुआ है, या एक workpiece से निपटने के किनारे, जब सतह सपाट और चिकनी तक पहुँचने। Workpiece की गर्मी विरूपण के आर्गन आर्क वेल्डिंग अधिक बार चक्की पीसने की मशीन शांति प्रक्रिया, विशेष रूप से कोनों वेल्डिंग के बाद, आसानी से किया जा सकता है।