घर > समाचार > उद्योग समाचार > शीट धातु प्रसंस्करण उद्योग विश्लेषण
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु प्रसंस्करण उद्योग विश्लेषण

Yummy Yao 2015-07-03 16:56:06
शीट धातु प्रसंस्करण उद्योग श्रृंखला विश्लेषण

शीट धातु प्रसंस्करण उद्योग: अलौह मिश्र धातु की थाली और पतली स्टील के लिए मुख्य कच्चे माल, अलौह धातुओं और इस्पात उद्योग उद्योग की कुल लागत का लगभग 40% के लिए जिम्मेदार है। इसके अलावा, कच्चे माल स्थापित मशीनरी की आवश्यकता होती है और मरने शीट धातु उत्पादों में संसाधित, ताकि शीट धातु प्रसंस्करण उद्योग के लिए इन चार क्षेत्रों नदी के ऊपर जाता है।

कारण इतने पर मुख्य रूप से मोटर वाहन संचार और इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग, मोटर साइकिल विनिर्माण, एयरोस्पेस, उपकरण उद्योग, घरेलू उपकरणों उद्योग के लिए, लगभग सभी निर्माण और कच्चे माल शामिल है, और जो शीट धातु उत्पादों, के आवेदन की बहुत व्यापक क्षेत्र के लिए। जनरल में, धातु बनाने भागों के यांत्रिक और बिजली के उत्पादों के सभी प्रकार है, जहां उपयुक्त मुद्रांकन प्रक्रिया का बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए, सीएनसी शीट धातु प्रसंस्करण परिशुद्धता उत्पादन के लिए ज्यादातर इस्तेमाल शीट धातु का उत्पादन कर रहे हैं।


उद्योग वातावरण का विश्लेषण

दुनिया में चीन की शीट धातु प्रसंस्करण दुनिया के लिए उद्योग, और कई ग्राहकों को एक निश्चित बाजार का हिस्सा है, लेकिन तकनीक और विकसित देशों में संबंधित उद्यमों में रह रहे हैं हालांकि एक अंतर है, तकनीकी सेवा क्षमता के बीच मुख्य अंतर यह है कि पूरी तरह से करने के लिए कमजोर और असमर्थ है और समय पर मिलने के लिए ग्राहक की जरूरत है। उद्योग के अंतर्राष्ट्रीयकरण की बढ़ती डिग्री के साथ, उद्योग की अग्रणी कंपनियों के बीच की खाई को साकार करने, और धीरे धीरे एक एकीकृत विनिर्माण प्रणाली स्थापित कर रहे हैं, विकसित देशों में संबंधित उद्यमों के साथ तुलना में प्रौद्योगिकी अंतराल में उद्यमों के इस हिस्से में काफी कम हो गया है। विनिर्माण प्रौद्योगिकी और सेवा विशेषज्ञता प्रौद्योगिकी उद्योग के दो पहलुओं को भी शामिल है।

शीट धातु प्रसंस्करण उद्योग तो एक लचीला उत्पादन क्षमता, प्रक्रिया डिजाइन और सटीक विनिर्माण क्षमताओं के साथ विनिर्माण प्रक्रिया में आवश्यक कई किस्में, कई बहुत है, छोटे बैच और गैर मानक सुविधाओं और उच्च परिशुद्धता की सुविधाओं के साथ उत्पादों को उपलब्ध कराने के लिए।