घर > समाचार > कंपनी समाचार > शीट धातु छिड़काव प्रक्रिया
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु छिड़काव प्रक्रिया

एंजेलीना दांग मूल 2015-07-20 15:29:13
शीट धातु छिड़काव प्रक्रिया

प्रक्रिया नाम

प्रक्रिया उद्देश्य कार्य और विस्तृत कदम

1पहले से निपटने के लिए,

उद्देश्य: workpiece की सतह पर तेल, गंदगी, जंग हटाने, और उत्पन्न जंग की एक परत workpiece की सतह में और कोटिंग आसंजन छिड़काव की "फास्फेट परत" बढ़ जाती है।

मुख्य प्रक्रिया कदम: तेल हटाने, जंग हटाने, phosphating, passivation।तेल, जंग, धूल के बिना पूर्व उपचार न केवल सतह, और समान रूप से मूल चांदी चमक और मोटे ग्रे phosphating फिल्म की सतह परत पर उत्पन्न होने के बाद कलाकृतियों जंग के लिए, दोनों जंग कर सकते हैं और कोटिंग परत आसंजन को बढ़ा सकते हैं आसान नहीं है।

आम pretreatment के विसर्जन और स्प्रे प्रकार दो प्रकार, विसर्जन कई डुबकी टैंक की जरूरत है;स्प्रे एक स्प्रे लाइन की स्थापना की कोटिंग लाइन की आवश्यकता नहीं है।

2विद्युत छिड़काव,

उद्देश्य: workpiece की सतह पर समान रूप से स्प्रे पाउडर कोटिंग, (स्थिर विद्युत परिरक्षण के स्थान के लिए प्रवण सहित) विशेष कलाकृतियों उच्च प्रदर्शन electrostatic स्प्रे मोल्डिंग मशीन पेंटिंग को पूरा करने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

प्रक्रिया कदम:
 Workpiece की सतह पर, इलेक्ट्रोस्टैटिक सोखना सिद्धांत का प्रयोग समान रूप से पाउडर कोटिंग की एक परत स्प्रे;
 रीसाइक्लिंग सिस्टम के द्वारा पाउडर वसूली गिरने के बाद, sieving के फिर से इस्तेमाल किया जा सकता है

3, उच्च तापमान के इलाज

उद्देश्य: workpiece की सतह पर पाउडर कोटिंग, हम प्राप्त की है workpiece की सतह के लिए चाहते हैं, इलाज, यह पिघल और फ्लैट प्रवाह बना निर्दिष्ट तापमान और गर्मी संरक्षण समय तक गर्म किया जाता है। प्रक्रिया कदम: अच्छा छिड़काव workpiece के एक पूर्व निर्धारित तापमान (आमतौर पर 185 डिग्री सी), और गर्मी संरक्षण समय (15 मिनट) के लिए भट्ठी, हीटिंग इलाज के धक्का दिया;समाप्त उत्पाद ठंडा करने को हटाने में उड़ा।

सुझाव:
1"हीटिंग सिस्टम" नियंत्रण प्रणाली शामिल हैं जो "हीटिंग सिस्टम" और "गर्मी संरक्षण बॉक्स" दो भागों में से भट्ठी इलाज।
2,इलाज लिंक (एक छोर पर दरवाजा खोलने के लिए चुन सकते हैं या दोनों दरवाजा खोलने के लिए समाप्त हो जाती है) एक बॉक्स दृढ़ीभवन भट्ठी में इस्तेमाल किया जा सकता है;बेक्ड रोड (भी प्रकार का छिड़काव उत्पादन लाइन, लगातार तापमान सुखाने, पूरा इलाज के माध्यम से एक निश्चित गति से workpiece के द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है)।

4, सजावट प्रसंस्करण

उद्देश्य: लकड़ी, सजावटी पैटर्न, दांत, आदि के सभी प्रकार है: इस तरह के रूप में विशेष उपस्थिति का एक प्रकार प्राप्त करने के लिए workpiece छिड़काव इलेक्ट्रोस्टैटिक के बाद बनाने के लिए

प्रक्रिया कदम: हुड प्रकाश;अंतरण मुद्रण प्रक्रिया, आदि