घर > समाचार > उद्योग समाचार > शीट धातु की सतह के उपचार
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट धातु की सतह के उपचार

स्वादिष्ट याओ 2015-07-02 17:58:20
आप शीट धातु के आम सतह के उपचार कर रहे हैं क्या जानते हो?

1. जस्ता चढ़ाना। इसे और अधिक सुंदरता और जंग खाए बनाने के लिए धातु, मिश्र धातु और अन्य सामग्री की सतह पर जिंक के साथ लेपित।

2. बिजली कोटिंग।पाउडर स्प्रे इलेक्ट्रोस्टैटिक भूमिका ज़िया में, स्प्रे पाउडर उपकरण (electrostatic स्प्रे प्लास्टिक की मशीन) सतह की कलाकृतियों को पाउडर पेंट स्प्रे डाल के साथ है, पाउडर सोखना यू कलाकृतियों की सतह की वर्दी, कोटिंग के पाउडर का गठन किया जाएगा; अंततः कोटिंग के विभिन्न प्रभाव (विभिन्न प्रकार के प्रभाव का पाउडर रंग) में उच्च तापमान पाक प्रवाह फ्लैट इलाज करने के बाद पाउडर कोटिंग; पाउडर स्प्रे धातु यांत्रिक शक्ति, और आसंजन, और प्रतिरोध जंग, और प्रतिरोध उम्र बढ़ने के बेहतर किया है।

3.Anodizing.Aluminium और इलेक्ट्रोलाइट और विशेष परिस्थितियों में उसके मिश्र, दायरे का विस्तार जैसे एल्यूमीनियम alloydefects की सतह कठोरता process.Overcoming और पहनने के प्रतिरोध पर गठित एक layerof ऑक्साइड फिल्म के एल्यूमीनियम (एनोड) की कार्रवाई के तहत चार्ज वर्तमान, dueto आवेदन की, सेवा जीवन का विस्तार।

4.Painting। राल, पिगमेंट, सॉल्वैंट्स और अन्य के बने नकली पेंट, सीसा नाइट्रेट एच एचपीसी,। आम तौर पर सतह, resistantto पानी, तेल पर समान रूप से एक airbrush स्प्रे का उपयोग कर, और जल्दी सूख गया।