घर > समाचार > उद्योग समाचार > कस्टम शीट मेटल फैब्रिकेशन का उपयोग मुख्य रूप से किन उद्योगों में किया जाता है?
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

कस्टम शीट मेटल फैब्रिकेशन का उपयोग मुख्य रूप से किन उद्योगों में किया जाता है?

हाउड्री 2023-08-16 10:16:59

शीट मेटल फैब्रिकेशन वास्तव में धातु उत्पादों का प्रसंस्करण है। द्वारा कस्टम शीट धातु, धातु शीट को विभिन्न उद्योगों में कई उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए रूपांतरित किया जाता है। शीट मेटल निर्माण की कई विधियाँ हैं। शीट मेटल फैब्रिकेशन की मुख्य प्रक्रियाओं में कटिंग और ब्लैंकिंग, सीएनसी बेंडिंग, पंचिंग, पंचिंग, रोलिंग, रिवेटिंग, वेल्डिंग और अन्य विधियां शामिल हैं। जीवन में, ऐसे कई उत्पाद हैं जो शीट धातु निर्माण का उपयोग करते हैं कस्टम शीट मेटल फैक्ट्री मूल्य का एहसास करने के लिए. उदाहरण के लिए, प्रत्येक परिवार को एक दरवाजे और स्टेनलेस स्टील की खिड़कियों के साथ-साथ बिजली के बक्से, विभिन्न नियंत्रण बक्से आदि की आवश्यकता होती है, जो सभी शीट धातु भागों के माध्यम से संसाधित होते हैं। वर्तमान में, शीट मेटल फैब्रिकेशन बड़े पैमाने पर विकसित हो रहा है।

अनुकूलन शीट मेटल फैब्रिकेशन का मूल है, क्योंकि प्रत्येक उत्पाद को एक अलग जगह पर लागू किया जाता है, और ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के लिए ग्राहक की जरूरतों के अनुसार अनुकूलन का नमूना और उत्पादन किया जा सकता है। हम सभी जानते हैं कि शीट मेटल उत्पादों के निर्माण के लिए शीट मेटल फैब्रिकेशन एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है। शीट मेटल निर्माण के लिए दर्जनों या यहां तक ​​कि सैकड़ों प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ता है। अनुकूलित शीट धातु निर्माण हमारे जीवन के हर कोने से होकर गुजरता है। निम्नलिखित चीन में एक कस्टम शीट मेटल फैब्रिकेशन निर्माता है जो आपको बताता है कि शीट मेटल फैब्रिकेशन का विशेष रूप से कहां उपयोग किया जाता है और इसे किन क्षेत्रों में लागू किया जा सकता है?

1. बुद्धिमान चैनल प्रणाली का क्षेत्र
उदाहरण के लिए, हमारे सामान्य सामुदायिक मार्ग और सबवे मार्ग को मार्ग को खोलने या बंद करने के लिए कार्ड को स्कैन करके बुद्धिमानी से आंका जा सकता है। इन्फ्रारेड थर्मल इमेजिंग तापमान माप गेट, संगरोध गेट गेट निर्माता आदि अब विभिन्न स्थानों पर व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। बुद्धिमान मार्ग प्रणाली के द्वार यह शीट धातु निर्माण का उत्पाद है।

2. इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद विनिर्माण क्षेत्र
कई इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों के चेसिस और मैकेनिकल शेल भी शीट मेटल फैब्रिकेशन के उत्पाद हैं। शीट मेटल चेसिस प्रसंस्करण और शीट मेटल कैबिनेट फैब्रिकेशन भी शीट मेटल फैब्रिकेशन के दो प्रकार हैं जो अपेक्षाकृत बड़े अनुपात के लिए जिम्मेदार हैं।

3. ऑटोमोबाइल विनिर्माण क्षेत्र
अधिकांश कार शैल शीट मेटल द्वारा संसाधित होते हैं। एक तो यह कि लागत कार्बन फाइबर की तुलना में कम है, दूसरा यह कि इसे बनाना और वेल्ड करना आसान है, और तीसरा यह कि शरीर की मजबूती सुनिश्चित करना। परिवहन के क्षेत्र में, इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग पाइल्स को शीट मेटल फैब्रिकेशन के माध्यम से भी प्राप्त किया जा सकता है।

4. चिकित्सा क्षेत्र
इसे चिकित्सा उपकरणों, जैसे हाइड्रोथेरेपी उपकरण, चिकित्सा परीक्षण उपकरण, सौंदर्य उपकरण इत्यादि में शीट मेटल फैब्रिकेशन पर लागू करने की आवश्यकता है।

5. स्व-सेवा उपकरण
स्वयं-सेवा टिकट मशीनों, वेंडिंग मशीनों, स्वयं-सेवा कॉफी मशीनों और अन्य उपकरणों के गोले ज्यादातर शीट धातु निर्माण से बने होते हैं, और शीट धातु खोल प्रसंस्करण भी शीट धातु निर्माण की एक बड़ी श्रेणी है।

संक्षेप में, अगर हम ध्यान से देखें, तो हम पाएंगे कि शीट मेटल फैब्रिकेशन के उत्पाद हमारे जीवन में हर जगह हैं, खाना पकाने के लिए हमारे द्वारा उपयोग किए जाने वाले उपकरणों से लेकर हमारे द्वारा आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले वाहनों तक। इनमें से किसको अलग किया जा सकता है? शीट मेटल फैब्रिकेशन, शीट मेटल फैब्रिकेशन हमारे उत्पादन और जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, शीट मेटल फैब्रिकेशन के बिना, आज हमारे लिए कोई सुविधाजनक और बुद्धिमान जीवन नहीं होता। सूज़ौ हौड्री मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड। एक अनुकूलित शीट मेटल आपूर्तिकर्ता है, जो विभिन्न उद्योगों में ग्राहकों के लिए अनुकूलित शीट मेटल सेवाएं प्रदान करता है।