घर > समाचार > उद्योग समाचार > कैसे वेल्डिंग दुर्घटनाओं से बचने के लिए?
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

कैसे वेल्डिंग दुर्घटनाओं से बचने के लिए?

Yummy Yao 2015-06-26 17:03:16
यह आर्क वेल्डिंग के रूप में वेल्डिंग, चाप गर्मी के कारण पीढ़ी ofelectricity, प्रकाश, गर्मी और खुली आग, वेल्डिंग के साथ काम करने के लिए, weldingequipment द्वारा उत्पन्न होता है, खतरों के प्रकार के होते areall। वेल्डिंग में, क्या करने के लिए ध्यान देना चाहिए वेल्डर मायने रखता है?


1.Prevent उड़ान धातु और specialfire-अग्निरोधी सूट, glooves और जूते पोशाक, और सुरक्षात्मक उपाय नहीं करते fire.If कार्यकर्ता की वजह से जलता है, वे आसानी से स्पार्क्स, पिघला हुआ लावा आदि से आहत हो जाएगा।


ऑप्टिकल radiationon की 2.Prevention इलेक्ट्रिक आर्क खतरों। 
मानव आंखों के एक मजबूत दृश्य प्रकाश और अदृश्य पराबैंगनी और उत्तेजना का उत्पादन होगा वेल्डिंग की प्रक्रिया के दौरान नुकसान का एक बहुत है, लंबे समय तक directsunlight आंख में दर्द, प्रकाश की असहनीयता, फाड़, कंजाक्तिवा और कॉर्निया की हवा maycause आंख में सूजन पैदा कर सकता है।


3.Prevent हानिकारक गैस की विषाक्तता। 
कारण वेल्डिंग तापमान के आसपास की हवा में इस तरह के ओजोन, नाइट्रोजन के रूप में विषाक्त गैसों का उत्पादन भी कर सकता है, मतलब समय, मजबूत गर्मी और चाप प्रकाश का विकिरण मैंगनीज और क्रोमियम आक्साइड की बड़ी मात्रा में उत्पादन और harmfulfumes.at जाएगा, 4200 से अधिक डिग्री है आक्साइड, मानव शरीर के स्वास्थ्य के बारे में कुछ असर पड़ता है


वेल्डेड दबाव वाहिकाओं के समय 4.At, anexplosion रोकने के लिए।