घर > समाचार > उद्योग समाचार > शीट मेटल फैब्रिकेशन में गैल्वेनाइज्ड शीट मेटल के क्या फायदे हैं?
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

शीट मेटल फैब्रिकेशन में गैल्वेनाइज्ड शीट मेटल के क्या फायदे हैं?

हाउड्री 2023-11-02 16:23:08

गैल्वेनाइज्ड धातु शीट निर्माण के अनुप्रयोग क्षेत्र क्या हैं?


गैल्वेनाइज्ड धातु वर्तमान में मजबूत व्यावहारिकता वाली एक प्रकार की धातु है। क्योंकि स्टील धातु को जस्ता कोटिंग के साथ लेपित किया जाता है, स्टील प्लेट में मजबूत संक्षारण प्रतिरोध, स्थायित्व और सुंदरता और साफ-सफाई होती है। यह बाज़ार में बहुत लोकप्रिय है. गैल्वेनाइज्ड शीट मेटल के अनुप्रयोग क्षेत्र भी बहुत विस्तृत हैं।


गैल्वेनाइज्ड मेटल शीट निर्माण उत्पाद मुख्य रूप से निर्माण, हल्के उद्योग, ऑटोमोबाइल, कृषि, पशुपालन, मत्स्य पालन और वाणिज्यिक उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, निर्माण उद्योग का उपयोग मुख्य रूप से जंग-रोधी औद्योगिक और सिविल भवन छत पैनल, छत ग्रिल्स आदि बनाने के लिए किया जाता है; प्रकाश उद्योग उद्योग इसका उपयोग घरेलू उपकरण आवरण, सिविल चिमनी, रसोई के बर्तन, आदि बनाने के लिए करता है; ऑटोमोटिव उद्योग का उपयोग मुख्य रूप से कारों आदि के लिए संक्षारण प्रतिरोधी हिस्से बनाने के लिए किया जाता है; कृषि, पशुपालन और मत्स्य पालन का उपयोग मुख्य रूप से अनाज भंडारण और परिवहन, मांस और जलीय उत्पादों के लिए फ्रीजिंग प्रसंस्करण उपकरण आदि के लिए किया जाता है; वाणिज्य का उपयोग मुख्य रूप से सामग्री भंडारण और परिवहन, पैकेजिंग उपकरण आदि के लिए किया जाता है।


गैल्वनाइज्ड मेटल शीट फैब्रिकेशन क्या है?


चीन शीट मेटल फैब्रिकेशन में उपयोग की जाने वाली गैल्वनाइज्ड शीट मेटल सामग्री साधारण कोल्ड-रोल्ड स्टील शीट मेटल है। डीग्रीजिंग, पिकलिंग पैसिवेशन, इलेक्ट्रोप्लेटिंग और विभिन्न पोस्ट-प्रोसेसिंग प्रक्रियाओं के माध्यम से निरंतर अचार और फॉस्फेटिंग उत्पादन लाइन में संसाधित होने के बाद, यह अचार बन जाता है। फॉस्फेटिंग उत्पाद। इसमें न केवल प्रक्रिया प्रदर्शन और सामान्य कोल्ड-रोल्ड स्टील प्लेटों के समान उपयोगिता है, बल्कि इसमें उत्कृष्ट संक्षारण प्रतिरोध और सजावटी कला उपस्थिति भी है। चीन गैल्वेनाइज्ड मेटल शीट फैब्रिकेशन में इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों, इलेक्ट्रिकल उत्पादों और फर्नीचर के बिक्री बाजार में बड़ी प्रतिस्पर्धा और प्रतिस्थापन क्षमता है।


शीट धातु निर्माण में गैल्वेनाइज्ड धातु शीट के क्या फायदे हैं?


चीन गैल्वेनाइज्ड मेटल शीट फैब्रिकेशन निर्माता आपको बताते हैं कि गैल्वेनाइज्ड मेटल शीट फैब्रिकेशन के निम्नलिखित फायदे हैं:


1. मजबूत संक्षारण प्रतिरोध: गैल्वनाइज्ड शीटों में अच्छा संक्षारण प्रतिरोध होता है और अधिकांश रासायनिक संक्षारण का विरोध कर सकते हैं।


2. अच्छी प्रक्रियात्मकता: गैल्वेनाइज्ड शीटों में अच्छी प्रक्रियात्मकता होती है और इन्हें काटना, आकार देना, वेल्ड करना आदि आसान होता है।


3. लंबी सेवा जीवन: गैल्वेनाइज्ड शीट की सेवा जीवन लंबी होती है और यह स्टील शीट की सेवा जीवन को बढ़ा सकती है।