घर > समाचार > उद्योग समाचार > चीन शीट मेटल फैब्रिकेशन निर्माता चुनने के लिए युक्तियाँ
संपर्क करें
संपर्क: डेविन लियू
ई-मेल: sales@sheetmetal-fabrication.com
दूरभाष: 86 13382165719
वीचैट: LGQ4169719 अभी संपर्क करें
नये उत्पाद
ताज़ा खबर

समाचार

चीन शीट मेटल फैब्रिकेशन निर्माता चुनने के लिए युक्तियाँ

हाउड्री 2024-01-18 16:14:19

चीन के उद्योग के निरंतर विकास और प्रगति के साथ, शीट धातु उत्पाद पक्ष फिर से धीरे-धीरे उभरा और घरेलू और विदेशी लोकप्रियता और पसंदीदा की एक विस्तृत श्रृंखला प्राप्त की, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार और अर्थव्यवस्था के विकास को भी बढ़ावा दिया। अनगिनत हैं शीट धातु प्रसंस्करण निर्माण चीन में, इतने सारे विकल्प सामने आने पर बहुत से लोग परेशान महसूस करते हैं। तो शीट मेटल प्रोसेसिंग आपूर्तिकर्ता चुनते समय आपको क्या ध्यान देना चाहिए? विवरण निम्नानुसार है:


1. फ़ैक्टरी ब्रांड के प्रभाव के अनुसार चुनें


चीन में शीट मेटल प्रोसेसिंग मुश्किल नहीं है, शीट मेटल प्रोसेसिंग के विकास का एक लंबा इतिहास है, एक गारंटीकृत शीट मेटल फैब्रिकेशन सप्लायर का चयन करना बहुत आसान है, केवल अनुभव चुनने की आवश्यकता पर्याप्त है, एक ब्रांड होना बहुत महत्वपूर्ण है। वर्तमान में, चीन का शीट मेटल प्रसंस्करण बाजार अधिक जटिल है, शीट धातु प्रसंस्करण कारखाना बहुत अधिक है, लेकिन छोटे कारखाने भी बहुत अधिक हैं, उत्पाद से बाहर बड़े कारखाने प्रसंस्करण बहुत गुणवत्ता और बिक्री के बाद की गारंटी है, इसलिए शीट धातु प्रसंस्करण संयंत्र की पसंद में घरेलू बड़े और बिक्री के बाद के कुछ को चुनने के लिए अच्छे निर्माता, ब्रांड की शक्ति में विश्वास करते हैं।


2. संपूर्ण गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली वाले निर्माताओं का चयन करें


परीक्षा कक्ष में शीट धातु प्रसंस्करण आपूर्तिकर्ता प्रसंस्करण की गुणवत्ता और गुणवत्ता की एक निश्चित गारंटी है, लेकिन यह भी विचार करना होगा कि क्या एक उत्तम गुणवत्ता नियंत्रण और उत्पादन प्रबंधन प्रणाली है और कोई संबंधित गुणवत्ता योग्यता निर्माता नहीं है; इतना ही नहीं, प्रसंस्करण संयंत्र के मैकेनिकल इंजीनियरों को भी योग्य होना चाहिए और ग्राहक के उत्पाद प्रसंस्करण की अंतिम गुणवत्ता की प्रभावी ढंग से रक्षा करने के लिए शीट धातु भागों के डिजाइन में महारत हासिल करनी चाहिए और क्या कर्मचारियों के पास सख्त तकनीकी आवश्यकताएं हैं।


3. उत्पादन पैमाने के आधार पर चयन


विभिन्न ग्राहकों की भारी मांग और उत्पाद की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, एक गुणवत्ता शीट धातु प्रसंस्करण आपूर्तिकर्ता को ब्रांड के व्यवसाय की आवश्यकताओं के अनुसार एक निश्चित अवधि के भीतर बड़ी मात्रा में उत्पादों का उत्पादन करने में सक्षम होना चाहिए। शोधन। इतना ही नहीं, निर्माता की उत्पादन क्षमता और पैमाने का आकार भी उपकरण, कर्मियों की संख्या और उत्पादन दक्षता निर्धारित करता है, इसलिए आपको उत्पादों को कुशलतापूर्वक संसाधित करने के लिए बड़े उत्पादन पैमाने के साथ शीट मेटल वर्किंग सप्लायर को चुनने की आवश्यकता है।


उपरोक्त चयन को पढ़ने के बाद शीट धातु प्रसंस्करण आपूर्तिकर्तामेरा मानना ​​है कि आपको पता होना चाहिए कि सही शीट मेटल प्रोसेसिंग आपूर्तिकर्ताओं का चयन कैसे करें, एक शब्द में, शीट मेटल प्रोसेसिंग उपकरण को पूरी तरह से समझना है, और फिर निर्णय लेना है। हालाँकि, यह ध्यान रखना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि हमें न केवल घरेलू प्रसिद्ध शीट मेटल प्रसंस्करण निर्माताओं को चुनना चाहिए, बल्कि बेहतर बिक्री के बाद सेवा विक्रेताओं को भी चुनना चाहिए, केवल इस तरह से हम कई अनावश्यक समस्याओं से बच सकते हैं और बना सकते हैं हमें मिलने वाले प्रसंस्करण उत्पादों से हम अधिक संतुष्ट हैं।